undefined

हाईवे पर लिफ्ट देकर यात्रियों से लूटपाट करने वाले गैंग का पर्दाफाश

हाईवे पर लिफ्ट देकर यात्रियों से लूटपाट करने वाले गैंग का पर्दाफाश
X

मुजफ्फरनगर। दिल्ली-देहरादून राष्ट्रीय राजमार्ग समेत अन्य हाईवे पर परेशान लोगों को लिफ्ट देने के बहाने रास्ते में उनसे लूटपाट करके फरार हो जाने वाले गैंग का पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। जिनके कब्जे से यात्रियों से लूटे गए हजारों रुपए के अलावा एक मोबाइल फोन बरामद हुआ है।




वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव एवं एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय की अगुवाई में थाना नई मंडी कोतवाल और उनकी टीम ने हाईवे पर यात्रियों को लिफ्ट देकर रास्ते में उनके साथ लूटपाट करने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुए 2 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। बदमाशों के कब्जे से 4 हजार रुपए की नगदी और एक रेडमी कंपनी का मोबाइल फोन बरामद किया गया है। नई मंडी कोतवाल ने बताया है कि इसी वर्ष की 19 सितंबर को थाना सिखेड़ा क्षेत्र के गांव बिहारी निवासी इशाक अपने भतीजे के साथ हाईवे स्थित जानसठ फ्लाईओवर पर कही जाने के लिये किसी सवारी के आने का इंतजार कर रहे थे।

इसी दौरान कार में सवार होकर आए युवकों ने लिफ्ट देने के बहाने इशाक और उनके भतीजे को अपनी गाड़ी में बैठा लिया और सुनसान रास्ते पर लूटपाट करने के बाद उन्हें जंगल में छोड़ दिया। पुलिस ने इस संबंध में मुकदमा दर्ज करते हुए कार्यवाही शुरू कर दी थी। पुलिस ने आज बिलासपुर चौराहे से जनपद मेरठ के थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र के नगला तासी गांव निवासी शादाब पुत्र मोहम्मद गजनबी और शाहरुख पुत्र यासीन को गिरफ्तार किया। बदमाशों ने पूछताछ में बताया है कि वह रात के समय हरिद्वार, रुड़की, मेरठ व मुजफ्फरनगर के छपार व खतौली स्थित हाईवे पर कार के माध्यम से रास्ते में परेशान मिले लोगों को लिफ्ट देकर अपनी कार में बैठा लेते हैं। बाद में लूटपाट करके यात्रियों को सुनसान स्थान पर छोड़कर फरार हो जाते थे।

Next Story