undefined

जिले के युवक ने पश्चिम बंगाल में की आत्महत्या, परिवार में मचा कोहराम

रोजी रोटी कमाने के लिए ताकेश्वर में वेल्डिंग का काम कर रहा था गांव अलावलपुर का गौरव सैनी

जिले के युवक ने पश्चिम बंगाल में की आत्महत्या, परिवार में मचा कोहराम
X

मुजफ्फरनगर। रोजी रोटी कमाने के लिए हजारों किलोमीटर दूर पश्चिम बंगाल गये एक युवक ने अज्ञात कारणों के चलते आत्महत्या कर ली। इसकी सूचना मिली तो युवक के परिवार में कोहराम मच गया। युवक का शव लेने के लिए उसके परिजन जिले से पश्चिम बंगाल के लिए रवाना हो चुके हैं। मृतक युवक कई वर्षों से पश्चिम बंगाल के शहर हुगली के इलाके में काम कर रहा था। परिजनों को केवल उसके आत्महत्या करने की सूचना पुलिस के माध्यम से मिली है। उसके साथियों ने भी आत्महत्या का कारण परिजनों को नहीं बताया है।


प्राप्त समाचार के अन ुसार थाना चरथावल क्षेत्र के गांव अलावलपुर का निवासी गौरव सैनी पुत्र स्व. संदीप सैनी रोजी रोटी कमाने के लिए पश्चिम बंगाल के हुगली जिले के तारकेश्वर कस्बा के समीप स्थित केपीएस एग्रो फूड्स कंपनी में एक वेल्डर के रूप में नौकरी करता था। शनिवार को वह अपने कमरे में मृत पाया गया। सूत्रों के अनुसार गौरव सैनी के परिजनों को बताया गया कि उसने अपने कमरे पर अज्ञात कारणों के चलते आत्महत्या की है।

युवक की मौत की जानकारी मिलने पर परिवार में मातम छा गया। उसकी मां सुशीला देवी का रो-रोकर बुरा हाल है। परिवार के लोगों ने चरथावल थाने पहुंचकर इस बारे में सूचना दी। स्थानीय पुलिस ने भी पश्चिमी बंगाल में घटना के बारे में सम्बंधित थाना पुलिस ने ब्यौरा जुटाया। पुलिस को सूचना देने के बाद परिजन गौरव सैनी का शव लेने के लिए रवाना हो गये थे। चरथावल थाना पुलिस के अनुसार गौरव सैनी काफी वर्षों से पश्चिम बंगाल में वेल्डिंग का कार्य कर रहा था। उसके परिजनों ने सूचना दी कि गौरव ने वहां पर आत्महत्या की है। इसके कारण का पता नहीं चल पाया है। थाना प्रभारी राकेश शर्मा ने बताया कि गौरव के शव को मुजफ्फरनगर लाने के लिए परिजनों की पूरी मदद की गयी और उनको आवश्यक दस्तावेज तैयार कराकर दिये गये हैं।




Next Story