undefined

नवीन मंडी स्थल पर वाहनों में ही किया टीकाकरण

भाजपा जिलाध्यक्ष विजय शुक्ला से कैंप का शुभारंभ किया। इस मौके पर डीएम सेल्वा कुमारी जे ने कैंप का निरीक्षण कर इसकी व्यवस्थाओं को सराहा।

मुजफ्फरनगर। नवीन मंडी स्थल पर आज 45 प्लस के लोगों के लिए विशेष शिविर लगाया गया। इसमें बुजुर्गों को वाहनों में बैठे बैठे ही वैक्सीन लगाई गई। भाजपा जिलाध्यक्ष विजय शुक्ला से कैंप का शुभारंभ किया। इस मौके पर डीएम सेल्वा कुमारी जे ने कैंप का निरीक्षण कर इसकी व्यवस्थाओं को सराहा।

इस कैम्प मे महिलाओं ने विशेष जन सहयोग कर कैंप को सफल बनाया इस कैंप की खास बात यह थी कि 45 साल से ऊपर के सभी आम नागरिकों को टीका लगाया गया वहीं असहाय चलने फिरने मे असमर्थ बुजुर्ग लोगों महिला पुरूषो को अच्छे फ्रेंडली माहौल में टीका लगाया गया जो चलने फिरने में असमर्थ हैं उन्हें वाहनों में बैठे-बैठे ही कोरोना से बचाव का टीका लगाया गया सभी को टीकाकरण केंद्र पर निरीक्षण भवन के सभागार में 45 मिनट आराम कराया गया और चिकित्सकों की देखरेख में पूरे स्वास्थ विभाग की टीम ने सबकी मॉनिटरिंग की और अन्य परामर्श भी दिया इस कैंप का आयोजन सनशाइन क्लब नई मंडी अंचित मित्तल उनकी टीम ने किया कैंप का उद्घाटन भाजपा के जिला अध्यक्ष विजय शुक्ला ने किया उसके बाद मुख्य जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे ने यहां पहुंचकर कैंप का निरीक्षण किया और व्यवस्थाओं का जायजा लिया उन्होंने इस दौरान वे स्थान में लगी कैम्प व्यवस्था में लगी महिलाओं व अन्य नागरिको , लोगों से बातचीत की

अंचित मित्तल ने बताया कि कैम्प मे सब व्यवस्था बेहतर की गई है उन्होंने स्वास्थ्य विभाग के चिकित्सा अधिकारियों व टीम को कहा कि सभी टीकाकरण करा रहे लोगो को ऑब्जरवेशन मे रखा जाये ।स्वास्थ्य विभाग के अधिकारीयों ने उनको बताया कि टीका लगाने वाले हर व्यक्ति का ऑब्जरवेशन 45 मिनट तक टीकाकरण केंद्र गेस्ट हाउस में किया जा रहा है और यहां अलग से भी विशेष परामर्श भी बुजुर्ग व नागरिको को अलग से स्वास्थ्य विभाग की टीम के साथ व डा रमन कुमार दे रहे है ।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ महावीर सिंह फौजदार ने बताया कि नई मंडी गेस्ट हाउस एमएमयू चिकित्सक टीम की गाडी व स्टाफ भी अलग से तैनात किया गया है जिसमें ओपीडी संचालित है। इस दौरान मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर एम एस फौजदार एडीएम प्रशासन अमित सिंह डा0गीतांजलि वर्मा डा0रमन कुमार डा0सत्य पाल , काव्य शर्मा, अचित मित्तल ,विशाल कुमार, सभासद विपुल भटनागर

स्काउट टीचर भारत भूषण, रेनू गर्ग सुषमा अग्रवाल , पूनम मार्शल , सहित विभाग के अधिकारी कर्मचारी उपस्थित रहे।

Next Story