undefined

शहर और जनहित में सख्त फैसले लेने से नहीं चूकेंगेः गौरव स्वरूप...

मीनाक्षी के समर्थन में गौरव को मिल रहा सर्वसमाज का साथ, पंजाबी समाज ने किया गौरव स्वरूप का अभिनंदन, दलितों, पिछड़ों के बाद अब ब्राह्मणों को साधने की तैयारी

शहर और जनहित में सख्त फैसले लेने से नहीं चूकेंगेः गौरव स्वरूप...
X

मुजफ्फरनगर। जिले के मजबूत औद्योगिक घराने और करीब छह दशक की राजनीतिक विरासत वाले परिवार की बहू होने के बावजूद शहर की बेटी के रूप में नगरपालिका परिषद् अध्यक्ष पद पर भाजपा की प्रत्याशी मीनाक्षी स्वरूप और उनके पति वरिष्ठ भाजपा नेता एवं प्रमुख उद्यमी गौरव स्वरूप के समर्थन में भाजपा संगठन के सहारे सर्वसमाज जुटता दिखाई दे रहा है। कुछ ऐसा दावा स्वयं प्रत्याशी और भाजपा नेता भी चुनाव प्रचार के दौरान पूरी मजबूती के साथ कर रहे हैं। भाजपा संगठन के द्वारा अपनी प्रत्याशी मीनाक्षी की जीत सुनिश्चित करने के लिए हर वर्ग और समुदाय के बीच प्रचार को तेज किया जा रहा है। इसी कड़ी में भाजपा संगठन के द्वारा दलितों, पिछड़ों, वैश्य और पंजाबी समाज के बीच जहां बैठकों का दौर पूरा किया गया है, वहीं अब सामने ब्राह्मण समाज के प्रत्याशी को देखते हुए इस समाज के वोटरों को साधने के लिए दो मई को प्रदेश के डिप्टी सीएम और ब्राह्मण समाज के नेता बृजेश पाठक को बुलाया जा रहा है, वहीं प्रत्याशी मीनाक्षी स्वरूप और उनके प्रति गौरव स्वरूप डोर टू डोर मतदाताओं को समर्थन में जुटाने के लिए दिन रात जुटे हुए हैं।

वहीं मीनक्षी स्वरूप ने आज नईमंडी में वोट मांगे। उन्होंने वादा किया वह यदि वह चुनाव में जीत जाती है, तो नईमंडी क्षेत्र में भी भरपूर विकास करायेंगी। इस अवस पर उनके अंकिता बंदल व अनुभा जैन ने भी मीनाक्षी स्वरूप के समर्थन में वोट मांगे। रविवार को नगर पालिका अध्यक्ष पद प्रत्याशी





सभासद प्रत्याशी राजकिरण के साथ मौहल्ला आबकारी और वार्ड 11 में पार्टी प्रत्याशी पूर्व सभासद प्रशांत चैधरी के साथ मौहल्ला प्रेमपुरी में डोर टू डोर जनसंपर्क कर जीत के लिए लोगों से वोट भाजपा के पक्ष में देने के लिए अपील की गयी। इस दौरान वार्ड वासियों ने भाजपा प्रत्याशी श्रीमती मीनाक्षी स्वरूप का कई स्थानों पर माल्यार्पण कर और पगडी पहनाकर स्वागत किया। भाजपा प्रत्याशी श्रीमती मीनाक्षी स्वरूप ने कहा कि आपका साथ शहर के सभी वार्डों का विकास कराने के लिए उनको प्रेरित करेगा। उन्होंने कहा कि अध्यक्ष बनने के बाद वार्ड में साफ-सफाई को प्रमुखता से लागू किया जायेगा। इसके साथ ही स्ट्रीट लाइट तथा पानी की सप्लाई का विशेष ध्यान रखा जाएगा। किसी को भी वार्ड में किसी भी प्रकार की कोई परेशानी ना हो, इसके लिए एक मजबूत रणनीति, साफ नीयत और नीति के साथ हम सभी को साथ लेकर काम करेंगे।

इससे पूर्व जानसठ रोड सिथत आशीर्वाद बैंकट हाॅल में भाजपा संगठन के द्वारा प्रत्याशी मीनाक्षी स्वरूप के समर्थन में अनुसूचित जाति वर्ग सम्मेलन आयोजित हुआ। सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रूप में उत्तर प्रदेश सरकार में समाज कल्याण मंत्री असीम अरुण, राज्यमंत्री स्वतत्रं प्रभार कपिल देव अग्रवाल, पूर्व विधायक प्रमोद ऊंटवाल, वरिष्ठ भाजपा नेता गौरव स्वरूप, पुरुषोत्तम गौतम, श्रीमोहन तायल, कुलदीप गोयल, रोहिल वाल्मीकि, सुधीर खटीक, सुनील दर्शन, राजकुमार सि(ार्थ, रक्षित नामदेव आदि भाजपा पदाधिकारी कार्यकर्ता उपस्थित रहे। सभी ने मिलकर अनुसूचित जाति वर्ग के लोगों से शहर के हित और विकास के साथ सुशासन, सुरक्षा और सशक्तिकरण के लिए नगर पालिका अध्यक्ष प्रत्याशी श्रीमती मीनाक्षी स्वरूप के साथ ही पार्टी के सभी सभासद प्रत्याशियों को जिताने के लिए वोट की अपील की। वहीं भोपा रोड स्थित बेदी ट्रैक्टर एजेंसी पर भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के पूर्व पदाधिकारी सुखदर्शन सिंह बेदी द्वारा आयोजित जनसभा में भाजपा चेयरमैन प्रत्याशी श्रीमती मीनाक्षी स्वरूप के पति गौरव स्वरूप का अभिनंदन करते हुए मीनाक्षी स्वरूप को भारी मतों से विजयी बनाने का आह्वान किया। गौरव स्वरूप के साथ यहां पर राज्यमंत्री कपिल देव अग्रवाल और पंजाबी समाज संगठन के प्रमुख पदाधिकारी भी मौजूद रहे। गौरव स्वरूप ने कहा कि पंजाबी समाज पूरी तरह से भाजपा के साथ खड़ा रहा है। शहर के विकास और पालिका से भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए ईमानदार सोच के साथ हम करने का संकल्प ले रहे हैं। हम विश्वास दिलाते हैं कि पालिका को पटरी पर लाने और जनता का पैसा जनता के लिए खर्च करने को हमें यदि कुछ बेहद सख्त फैसले भी लेने पड़े तो हम लेकर रहेंगे।

Next Story