undefined

बॉलीवुड पर ड्रग्स के लती होने का आरोप लगाने वाले बीजेपी सांसद रवि किशन को ड्रग्स माफियाओं से मिली धमकी

बॉलीवुड पर ड्रग्स के लती होने का आरोप लगाने वाले बीजेपी सांसद रवि किशन को ड्रग्स माफियाओं से मिली धमकी
X

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या से उठी आज ठंडी होने का नाम नहीं ले रही है, यह मामला बढ़ता ही चला जा रहा है। अब इसका दायरा बढ़कर बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन तक पहुंच गया है। आए दिन नए-नए बयान सामने आ रहे हैं जिससे बखेड़ा खड़ा हो जाता है। इसकी ताजी कड़ी में गोरखपुर से बीजेपी सांसद और अभिनेता रविकिशन का वो आरोप है जिसमें उन्होंने कहा था कि उन्हें ड्रग्स माफियाओं से धमकी मिल रही है। इन आरोपों पर अब उन्होंने खुलकर प्रतिक्रिया दी है, कहा कि मैंने युवाओं और फिल्म इंडस्ट्री के भविष्य के लिए आवाज उठाई है। रवि किशन ने कहा मैंने कभी अपने जीवन के बारे में नहीं सोचा। उनको धमकी दिए जाने के सवाल पर कहा, मैं सही समय आने पर बोलूंगा।

अपने कथन को न्यायोचित ठहराते हुए बोले, मैंने अपनी आवाज युवाओं, फिल्म इंडस्ट्री और बच्चों के भविष्य के लिए उठाई है। उन्होंने कहा, इसके लिए मैंने अपनी फिक्र भी नहीं की। इस दौरान वो भावुक हो गए और बोले, देश के भविष्य के लिए मैं 2-5 गोली भी खा लूंगा, कोई चिंता की बात नहीं है। आपको बताते चलें कि संसद का मॉनसून सत्र शुरू होने पर रवि किशन के एक बयान ने विवाद खड़ा कर दिया था। सुशांत केस में ड्रग एंगल की जांच को लेकर रवि किशन ने लोकसभा में बॉलीवुड पर आरोप लगाते हुए कहा था कि ड्रग्स की लत का शिकार बॉलीवुड भी है। संसद में उन्होंने कहा था, भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग की लत काफी ज्यादा है। कई लोगों को पकड़ लिया गया है। उन्होंने तारीफ करते हुए कहा था एनसीबी बहुत अच्छा काम कर रही है। रवि किशन ने केंद्र सरकार से अपील की थी की इस पर सख्त कार्रवाई करें, दोषियों को जल्द से जल्द पकड़े और उन्हें सजा दे जिससे की पड़ोसी देशों की साजिश का अंत हो सके।

उल्लेखनीय है इस पूरे मामले में जया बच्चन के बयान के बाद आग में घी पड़ गया था। सांसद के इसी बयान पर उनका नाम लिए बगैर जया बच्चन ने कहा था, कुछ लोगों की वजह से आप पूरी फिल्म इंडस्ट्री की छवि खराब नहीं कर सकते हैं। जया बच्चन इतने पर ही नहीं रुकी बल्कि आगे कहा, मैं लोकसभा के हमारे एक सदस्य के बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री पर दिए बयान के लिए शर्मिंदा हूं। अफसोस की बात यह है कि वह फिल्म इंडस्ट्री से आते हैं और इसी के खिलाफ बोल रहे थे, यह शर्मनाक है। जया बच्चन के इस जवाब के बाद हंगामा मच गया था, चौतरफा बयानबाजी शुरू हो गई थी।

Next Story