Top
undefined

आक्सीजन की कमी से मौतों पर केंद्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो : संजय राऊत

आक्सीजन की कमी से मौतों पर केंद्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो : संजय राऊत
X

मुंबई। देश में किसी भी कोरोना मरीज की ऑक्सिजन के अभाव में मौत नहीं होने संबंधी केंद्र सरकार के जवाब पर शिवसेना सांसद और वरिष्ठ नेता संजय राउत ने गुस्सा जताते हुए कहा कि केंद्र धीरे-धीरे सत्य से दूर जाता हुआ नजर आ रहा है। उन्होंने कहा कि जिन मरीजों ने ऑक्सीजन के अभाव में अपनी जान गंवाई है। उनके परिजनों को केंद्र सरकार के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाना चाहिए।

मीडियाकर्मियों से बातचीत करते हुए संजय राउत ने केंद्र सरकार पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने पत्रकारों से ही सवाल कर दिया कि क्या आपको केंद्र सरकार का यह दावा सही लगता है? राउत ने कहा कि यह सरकार खुलेआम झूठ बोल रही है। उन्होंने पूछा कि जो लोग ऑक्सिजन का खाली सिलिंडर लेकर यहां से वहां दौड़ रहे थे। क्या उन्हें केंद्र का यह दावा सच लगता है?

संजय राउत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधते हुए कहा कि पीएम कल वाराणसी गए थे। जहां उन्होंने कहा कि सब कुछ सही है। राउत ने कहा कि वहीं पर गंगा भी बगल में बहती है। सबसे ज्यादा लाशें गंगा में ही तैरती मिली थी। इसलिए मैंने पीएम से संसद में सवाल किया था। उन्होंने कहा कि सरकार को सच से भागना चाहिए। दूसरी लहर में जो अफरातफरी मची थी वो ऑक्सिजन की कमी की वजह से ही थी।

Next Story