undefined

दो सौ करोड़ की ठगी के मामले में ये ऐक्ट्रेस गिरफ्तार

दो सौ करोड़ की ठगी के मामले में ये ऐक्ट्रेस गिरफ्तार
X

नयी दिल्ली . एक्ट्रेस लीना मारिया पॉल को 200 करोड़ रुपये की ठगी के मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है. दिल्ली पुलिस ने मकोका एक्ट में लीना को गिरफ्तार किया है. आर्थिक अपराध शाखा ने मकोका के तहत आरोपी सुकेश और उसके सहयोगियों पर केस दर्ज किया हुआ है. पुलिस का कहना है कि इस केस में अभी और लोगों की गिरफ्तारी संभव है. ईडी इस केस की जांच में लगी हुई है. ईडी के हाथ ठोस सबूत लगने के बाद लीना को गिरफ्तार किया गया है.

लीना के बॉयफ्रेंड सुकेश चंद्रशेखर पर जेल के अंदर से ही 2 बिजनेसमैन की फैमिली से स्पूफ कॉल के जरिए डील करके उन्हें बेल पर बाहर निकलवाने का वादा करके करोड़ों की ठदी की थी. सुकेश के करीब 200 करोड़ की ठगी की है. इस मामले में सुकेश के साथ उनकी पत्नी और कई बैंक कर्मचारियों पर भी आरोप लगे हैं. जिन्हें गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस का कहना है कि इस केस में अभी और गिरफ्तारी होने की संभावना है.

हाल ही में ईडी ने सुकेश के चेन्नई स्थिति बंगले में छापेमारी की थी. जहां से उन्होंने 16 बड़ी गाड़ियां सीज की थीं. इसके अलावा घर में इंटरनेशनल ब्रांड्स के महंगे कपड़े भी घर में मिले थे. जिनकी कीमत करोड़ों में है.

आपको बता दें ये पहली बार नहीं है कि लीना को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इससे पहले लीना ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर साल 2013 में बैंक में फ्रॉड किया था. जिसके बाद दोनों को साल 2015 में गिरफ्तार किया गया था.

सुकेश इस समय पुलिस की रिमांड में हैं. जल्द ही ईडी उन्हें पूछताछ के लिए अपनी रिमांड में लेने की तैयारी में है. ताकि केस को लेकर उनसे पूछताछ की जा सके.

Next Story