undefined

ड्रग मामले में फिल्म निर्माता के घर पर छापा

ड्रग मामले में फिल्म निर्माता के घर पर छापा
X

मुंबई. क्रूज पार्टी ड्रग्स मामले में नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने फिल्म निर्माता इम्तियाज खत्री के बांद्रा स्थित आवास और दफ्तर पर छापे मारे हैं.

ब्यूरो ने शनिवार को बताया कि फिलहाल, अधिकारी जांच कर रहे हैं. 2 अक्टूबर को कोर्डेलिया शिप पर हुई कार्रवाई के बाद एनसीबी ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान समेत कई लोगों को हिरासत में लिया था.

मुबंई की एस्प्लेनेड कोर्ट ने शुक्रवार को आर्यन खान, अरबाज सेठ मर्चेंट और मुनमुन धमेचा की जमानत याचिका खारिज कर दी थी. मामले में एक नाइजीरियन व्यक्ति चिनेडु इग्वे समेत कुल 18 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है. इग्वे को कोर्ट ने 11 अक्टूबर तक एनसीबी की हिरासत में भेजा है. एनसीबी के मुताबिक, नाइजीरियन नागरिक को एक्स्टेसी की 40 गोलियों के साथ गिरफ्तार किया गया है.

इससे पहले आर्यन, अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा, विक्रांत चोकर, इश्मीत सिंह, नुपुर सारिका, गोमित चोपड़ा और मोहक जयसवाल को एस्प्लेनेड कोर्ट में पेश किया गया था, जहां से सभी आरोपियों को 7 अक्टूबर तक NCB की हिरासत में भेज दिया गया था. हालांकि, आर्यन ने पार्टी के आयोजकों से कोई भी संबंध होने की बात से इनकार किया है. उनकी तरफ से कोर्ट में पेश हुए वकील सतीश मानशिंदे ने हाल ही में कहा था कि आर्यन को पार्टी में केवल 'ग्लैमर' के लिए बुलाया गया था.

Next Story