undefined

मोदी सरकार ने युवाओं का भविष्य बर्बाद कर दिया : राहुल गांधी

मोदी सरकार ने युवाओं का भविष्य बर्बाद कर दिया : राहुल गांधी
X

उदयपुर। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि सरकार ने हिंदुस्तान के युवाओं के भविष्य को नष्ट कर दिया है। एक तरफ बेरोजगारी और दूसरी तरफ महंगाई है। यूक्रेन में युद्ध हुआ है, आने वाले समय में मुद्रा स्फीति पर भी इसका असर पड़ेगा। इसका हल निकालना जरूरी है। राहुल ने कहा, नोटबंदी और जीएसटी लाकर केंद्र ने देश को बड़ी चोट दी है। उन्होंने कहा कि मेरी लड़ाई आरएसएस और भाजपा की विचारधारा से है।

राहुल गांधी ने कहा, देश में नफरत और हिंसा को बढ़ावा दिया जा रहा है, हमारी लड़ाई उसके खिलाफ है। कांग्रेस एक परिवार है और मैं आपके परिवार का हूं। मेरी लड़ाई आरएसएस और भाजपा की विचाराधारा से है। यह लोग नफरत और हिंसा फैलाते हैं। मैं इसके खिलाफ लड़ रहा हूं और आगे भी लड़ना चाहता हूं। उन्होंने कहा, मैं यह मानने के लिए तैयार नहीं हूं कि मेरे देश में इतनी नफरत और हिंसा फैल सकती है।

वरिष्ठ नेताओं और कार्यकर्ताओं को नसीहत देते हुए उदयपुर में नव संकल्प शिविर में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि कभी-कभी हमारे वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ता अवसाद में चले जाते हैं। यह सामान्य है क्योंकि यह एक आसान लड़ाई नहीं है। यह लड़ाई एक क्षेत्रीय पार्टी द्वारा नहीं लड़ी जा सकती, क्योंकि यह विचारधारा की लड़ाई है।

Next Story