Top
undefined

मौ रफी का मकान ही बना परिवार की कब्रगाह, बिल्डिंग गिरने से 11 की मौत

मौ रफी का मकान ही बना परिवार की कब्रगाह, बिल्डिंग गिरने से 11 की मौत
X

मुंबई। बुधवार को हुई तेज बारिश की वजह से मालवानी इलाके में चार मंजिला इमारत ढहने से 11 लोगों की मौत हो गई। हादसे में मोहम्मद रफी का परिवार पूरी तरह से तबाह हो गया. सूत्रों के मुताबिक, बिल्डिंग में ही रहने वाले मोहम्मद रफी हादसे से पहले दूध लेने घर के बाहर गए थे, जब वह वापस लौटे तब तक उनकी दुनिया पूरी तरह से उजड़ चुकी थी. इस हादसे में मोहम्मद रफी के 6 बच्चों समेत परिवार के 10 लोगों की मौत हो गई. मोहम्मद रफी के परिवार में 12 लोग थे. जिसमें छह बच्चे और चार बड़े शामिल थे. दूध लेने घर से निकले रफी को क्या पता था कि जब वह वापस लौटेंगे तो उसका हंसता खेलते परिवार पूरी तरह से तबाह हो जाएगा. एक तरफ वह घर से बाहर निकले दूसरी तरफ बिल्डिंग गिरने से भीषण हादसा हो गया. जब वह वापस लौटे तो यह मंजर देखकर उनके होश उड़ गए.

इस हादसे में मोहम्मद रफी के परिवार के 10 लोगों की मौत हो गई. जिसके बाद उनका रो-रोकर बुरा हाल है. बता दें कि यह हादसा एक चार मंजिला इमारत के ढहने की वजह से हुआ. बुधवार को तेज बारिश की वजह से रात 11 बजकर 10 मिनट के करीब एक इमारत ढहकर दूसरी इमारत पर गिर गई. दिल हदला देने वाले इल हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई. वहीं 8 लोग घायल हुए हैं. उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मरने वालों में कुछ बच्चे भी शामिल हैं.

महाराष्ट्र सरकार में मंत्री असलम शेख ने कहा, "बारिश के कारण इमारतें गिरी हैं. रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है. घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इमारतों के मलबे को लगातार हटाया जा रहा है.नीचे फंसे लोगों को रेस्क्यू किया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक अब तक 17 लोगों को रेस्क्यू किया जा चुका है. फिलहाल राहत और बचाव कार्य जारी है.

Next Story