undefined

बिहार में 94 सीटों पर शांतिपूर्वक मतदान

तेजस्वी यादव अपनी मां और बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी के साथ पटना के पोलिंग बूथ नंबर 160 पर मतदान करने पहुंचे, इस दौरान राबड़ी देवी ने कहा कि श्बिहार में बदलाव की गंगा बह रही है, बिहार को बदलाव चाहिएश्, हमें रिपोर्ट मिली है, इस बार महागठबंधन सब जगह से जीत रहा है।

बिहार में 94 सीटों पर शांतिपूर्वक मतदान
X

पटना। बिहार विधानसभा चुनाव में दूसरे चरण के तहत 17 जिलों की 94 सीटों पर मतदान हो रहा है। आम तौर शांति पूर्वक वोटिंग जारी है।

राजद नेता तेजस्वी यादव अपनी मां और बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी के साथ पटना के पोलिंग बूथ नंबर 160 पर मतदान करने पहुंचे, इस दौरान राबड़ी देवी ने कहा कि श्बिहार में बदलाव की गंगा बह रही है, बिहार को बदलाव चाहिएश्, हमें रिपोर्ट मिली है, इस बार महागठबंधन सब जगह से जीत रहा है। वहीं, तेजप्रताप यादव के ससुर चंद्रिका राय सहित बिहार सरकार के मंत्रियों- रामसेवक सिंह, श्रवण कुमार और नंद किशोर यादव की किस्मत का फैसला भी आज की ही वोटिंग में होगा।

इस चरण में जिन सीटों पर चुनाव है, उनमें आरजेडी नेता और महागठबंधन के सीएम पद के दावेदार तेजस्वी यादव और उनके भाई तेजप्रताप यादव की सीट शामिल है। वहीं, तेजप्रताप यादव के ससुर चंद्रिका राय सहित बिहार सरकार के मंत्रियों- रामसेवक सिंह, श्रवण कुमार और नंद किशोर यादव की किस्मत का फैसला भी आज की ही वोटिंग में होगा। कोरोना वायरस को लेकर जारी गाइडलाइन के साथ सभी 94 सीटों पर शाम 6 बजे तक मतदान होगा।

Next Story