undefined

बैंक से 12 साल का बच्चा 20 लाख लेकर फरार

पूरी घटना बैंक के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। मामले को लेकर हडकंप मचा तो जांच शुरू हुई। इसके बाद सीसीटीवी टीवी कैमरे को खंगाला गया तो फुटेज में एक बच्चा बैंक में घुसते ही कैश केबिन के पास बैठा नजर आया।

बैंक से 12 साल का बच्चा 20 लाख लेकर फरार
X

जींद। एक अजीब वारदात में हरियाणा के जींद में सुरक्षाकर्मियों को गच्चा देकर एक बाहर वर्ष का बच्चा पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) से दिनदहाड़े 20 लाख रुपये लेकर चम्पत हो गया। बाद में मामले का पता चला तो बैंक अधिकारी हक्के बक्के रह गए।

सू़त्रों ने बताया कि 29 सितंबर की दोपहर लगभग साढ़े बाहर बजे करीब 10 से 12 साल का एक बच्चा बैंक में घुसा। उसने हेड कैशियर के खुले केबिन में घुसकर 20 लाख रुपये उठाए और उन्हें लेकर फरार हो गया। हालांकि पूरी घटना बैंक के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। मामले को लेकर हडकंप मचा तो जांच शुरू हुई। इसके बाद सीसीटीवी टीवी कैमरे को खंगाला गया तो फुटेज में एक बच्चा बैंक में घुसते ही कैश केबिन के पास बैठा नजर आया। इस दौरान वह दो अन्य लोगों के साथ बात करता दिखाई दिया। माना जा रहा है कि ये लोग उसके ही साथी थे। इसके बाद हेड कैशियर वाॅशरूम जाने के लिए केबिन से उठा तभी केबिन का दरवाजा खुला रह गया। बालक ने तभी केबिन में घुस कर वहां से 20 लाख रुपये पाॅलीथीन बैग में भर लिए और फरार हो गया। बाद में बैंक अधिकारियों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Next Story