undefined

बाॅलीवुड में ड्रग्स को लेकर 50 बडे चेहरे

एनसीबी ने अभिनेत्रियों दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह और अन्य को पूछताछ के लिए बुलाया है

बाॅलीवुड में ड्रग्स को लेकर 50 बडे चेहरे
X

मुंबई। बाॅलीबुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध मौत के दौरान सामने आए ड्रग एंगल ने फिल्म इंडस्ट्री के मामले में मादक पदार्थ नियंत्रण ब्यूरो के रडार पर कम से कम 50 से ज्यादा सेलेब्रेटी हैं।

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में मादक पदार्थ के एंगल को लेकर एनसीबी की जांच के दौरान बाॅलीवुड में मादक पदार्थो का एक गठजोड़ सामने आया है । अधिकारी ने बताया कि एनसीबी ने अपनी जांच को बढ़ाते हुए इन 'ए-सूची' की हस्तियों को 'जांच में शामिल' होने को कहा है। बता दें बाॅलीवुड में मादक पदार्थ के कथित गठजोड़ की जांच कर रहे एनसीबी ने अभिनेत्रियों दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह और अन्य को पूछताछ के लिए बुलाया है। एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी। एनसीबी के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि पादुकोण को शुक्रवार को बुलाया गया है। मिली जानकारी के अनुसार दीपिका पादुकोण, सिमोन और रकुलसे एनसीबी के मुंबई के कोलाबा स्थित गेस्ट हाउस में सवाल-जवाब किए जाएंगे। इसके साथ ही सारा अली खाना और श्रद्धा कपूर से एनसीबी के जोनल आॅफिस में पूछताछ होगी। इसी के साथ एनसीबी बाॅलीवुड की पार्टियों की भी जांच कर रहा है। केंद्रीय जांच एजेंसी के रडार पर 50 के करीब अभिनेता, अभिनेत्री, प्राॅड्यूसर और निर्देशक हैं। एनसीबी के एक अधिकारी ने बताया कि दीपिका को अपना बयान दर्ज कराने के लिए 25 सितम्बर को बुलाया गया है, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को 26 सितम्बर जबकि रकुल प्रीत सिंह, राजपूत की टैलेंट मैनेजर श्रुति मोदी और डिजाइनर सिमोन खंबाटा को गुरुवार को पेश होने के लिए कहा गया है।

एनसीबी के अधिकारी ने बताया कि मामले में एक टैलेंट मैनेजर जया साहा ने कुछ महत्वपूर्ण सूचनाएं दी है। इससे पूर्व पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को जांच में शामिल होने के लिए बुलाया गया था लेकिन उन्होंने खराब स्वास्थ्य के कारण कुछ समय मांगा है और उन्हें शुक्रवार तक पेश होने से छूट दी गई है।

Next Story