undefined

शादी नहीं होने से गुस्साए पुत्र ने पिता की हत्या की

मध्यप्रदेश के दमोह जिले के मडियादो थाना अंतर्गत ग्राम चौरइया में शादी ना होने से गुस्साए एक पुत्र द्वारा अपने पिता की धारदार हथियार से हत्या कर दी गयी है।

शादी नहीं होने से गुस्साए पुत्र ने पिता की हत्या की
X

दमोह, - मध्यप्रदेश के दमोह जिले के मडियादो थाना अंतर्गत ग्राम चौरइया में शादी ना होने से गुस्साए एक पुत्र द्वारा अपने पिता की धारदार हथियार से हत्या कर दी गयी है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार ग्राम चौरइया में लुक्का अहिरवाल (60) अपने बड़े बेटे भदेया, बड़ी बहू एवं छोटे बेटे पप्पू के साथ रहता था। पूरा परिवार मजदूरी कर अपने परिवार का भरण पोषण करता है। कल रात्रि पिता खाना खाकर सो रहा था। उसी के पास में ही उसका छोटा बेटा पप्पू भी सो गया, लेकिन जब सुबह बड़े बेटे की बहू ने अपने ससुर को पलंग पर लहूलुहान हालत में देखा तो इस बात की जानकारी तत्काल ही परिजनों को दी और देखा कि आसपास कहीं पर भी छोटा भाई पप्पू दिखाई नहीं दे रहा है, जिस कारण से पिता की हत्या पप्पू द्वारा किए जाने का ही शक होने पर पुलिस को इस बात की जानकारी दी।

मृतक के बड़े बेटे भदेया ने बताया कि छोटे भाई की शादी ना होने के कारण वह अक्सर ही परिजनों से लड़ाई झगड़ा करता रहता था। पुलिस द्वारा हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है।

Next Story