undefined

भाकियू का ऐलान- गणतंत्र दिवस पर किसी नेता को नहीं फहराने देंगे तिरंगा

भाकियू नेता रवि आजाद ने कहा कि 19 जनवरी को भिवानी शहर में ट्रैक्टर रैली निकाली जाएगी। राकेश टिकैत के नेतृत्व में ट्रैक्टर रैली की पहले रिहर्सल की जाएगी।

भिवानी। केंद्र सरकार के कृषि कानूनों के विरोध में पिछले छह सप्ताह से जारी किसान आंदोलन के बीच भारतीय किसान आंदोलन ने आज बड़ा किया है कि गणतंत्र दिवस पर किसी नेता को वो राष्ट्रीय ध्वज यानी तिरंगा झंडा फहराने नहीं देंगे।

भाकियू के युवा प्रदेश अध्यक्ष रवि आजाद ने कहा कि किसान भिवानी में बिजली मंत्री रणजीत चैटाला का विरोध करेंगे। बिजली मंत्री अगर भिवानी आए तो जिले को चारों तरफ से सील करेंगे। उन्होंने कहा कि आंदोलन चलने तक नेताओं को राष्ट्रीय ध्वज फहराने का हक नहीं है। भाकियू नेता रवि आजाद ने कहा कि 19 जनवरी को भिवानी शहर में ट्रैक्टर रैली निकाली जाएगी। राकेश टिकैत के नेतृत्व में ट्रैक्टर रैली की पहले रिहर्सल की जाएगी। 26 जनवरी को दिल्ली कूच और नेताओं को झंडा फहराने रोका जाएगा। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट की कमेटी से किसानों को कोई लेना-देना नहीं है। बता दें कि 3 कृषि कानूनों के खिलाफ दिल्ली की सीमाओं पर चल रहे आंदोलन को आज 50 दिन पूरे हो गए हैं।

Next Story