undefined

अर्नब की गिरफ्तारी बदला लेने के लिए नहींः संजय राउत

अर्नब गोस्वामी के साथ हुई इस घटना पर प्रतिक्रियाओं के दौर के बीच केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने इस पूरी घटना की तुलना इमरजेंसी से कर दी, वहीं दूसरी ओर शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि महाराष्ट्र में कानून का पालन किया जाता है।

अर्नब की गिरफ्तारी बदला लेने के लिए नहींः संजय राउत
X

मुंबई। रिपब्लिक टीवी के एडिटर-इन-चीफ अर्नब गोस्वामी को आज सुबह मुंबई पुलिस ने आत्महत्या के एक पुराने मामले में गिरफ्तार कर लिया है। इसके बाद अर्नब गोस्वामी ने पुलिस पर मारपीट और बदसलूकी के भी आरोप लगाए हैं।

अर्नब गोस्वामी के साथ हुई इस घटना पर प्रतिक्रियाओं के दौर के बीच केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने इस पूरी घटना की तुलना इमरजेंसी से कर दी, वहीं दूसरी ओर शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि महाराष्ट्र में कानून का पालन किया जाता है। अगर किसी के खिलाफ सबूत हैं तो पुलिस कार्रवाई कर सकती है। ठाकरे सरकार के गठन के बाद से, बदला लेने के लिए किसी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई है, ये सरकार बदले की राजनीति नहीं करती है। गौरतलब है कि अर्नब पर महाराष्ट्र सीआईडी ने 2018 में इंटीरियर डिजाइनर अन्वय नाइक और उनकी मां कुमुद नाइक की आत्महत्या की जांच के सिलसिले में एक्शन लिया गया है। राउत के बयान पर केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद पलटवार करते हुए कहा कि वरिष्ठ पत्रकार अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी गंभीर रूप से निंदनीय, अनुचित और चिंताजनक है। हमने 1975 की इमर्जेंसी का विरोध करते हुए प्रेस की स्वतंत्रता के लिए लड़ाई लड़ी थी। किसी की राय अलग हो सकती है,कोई सवाल भी पूछ सकता है। पुलिस शक्ति का दुरुपयोग कर अर्नब गोस्वामी के कद के एक पत्रकार को इसलिए गिरफ्तार किया जाता है, क्योंकि वह सवाल पूछ रहा था? सोनिया गांधी और राहुल गांधी ने संस्थानों पर हमले के प्रेरित आरोपों के माध्यम से नरेंद्र मोदी सरकार पर खुलेआम हमला किया है, ये सब पाखंड है, मैं इसकी निंदा करता हूं।

Next Story