undefined

भाजपा ने किया शराब घोटाला, AAP नेता संजय सिंह ने किया बड़ा खुलासा

भाजपा ने किया शराब घोटाला, AAP नेता संजय सिंह ने किया बड़ा खुलासा
X

दिल्ली: आम आदमी पार्टी (AAP) के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की, जहां उन्होंने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के खिलाफ एक गंभीर आरोप लगाया। संजय सिंह का कहना है कि दिल्ली में हुए शराब घोटाले का दोष भाजपा को है। उनके अनुसार, इस घोटाले में बीजेपी के कई बड़े नेता शामिल हैं।

उन्होंने इसके साथ ही दावा किया कि केजरीवाल की गिरफ्तारी साजिश के तहत हुई है। संजय सिंह ने अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि शराब घोटाले में गिरफ्तार हुए लोगों को अगर आरोपियों के रूप में नहीं पकड़ा गया होता तो उनके बयान को भारतीय धारा व्यवस्था (ईडी) ने भरोसे के लायक नहीं माना होता। लेकिन जैसे ही वह अरविंद केजरीवाल का नाम ले लिया, तब तक अनदेखा रहा उस बयान को भी मान लिया गया।

यह मामला सियासी दायरे में बड़ी चर्चा का विषय बना हुआ है। सोशल मीडिया पर भी इसका विरोध और समर्थन दोनों हो रहे हैं। इस मामले में गहराई से जांच की जा रही है और राजनीतिक दलों के बीच गर्माहट बढ़ रही है।

संजय सिंह के 2 बड़े बयान...

संजय सिंह ने एक बयान में कहा कि मगुंटा रेड्डी नामक व्यक्ति ने 3 बयान दिए हैं, जिनके बेटे राघव मगुंटा ने 7 बयान दिए हैं। 16 सितंबर को, जब ईडी ने पहली बार मगुंटा रेड्डी से उनके जानकारी के बारे में पूछा कि क्या उन्हें अरविंद केजरीवाल जानते हैं, तो उन्होंने सच्चाई बताई और कहा कि उनकी मुलाकात अरविंद केजरीवाल से हुई थी, लेकिन एक चैरिटेबल ट्रस्ट की जमीन के मामले में। उसके बाद, उनके बेटे को गिरफ्तार कर लिया गया और 5 महीने की जेल की सजा के बाद उनके पिता ने अपने बयान में पलटाव किया।

एक और बयान में, संजय सिंह ने बताया कि 10 फरवरी से 16 जुलाई तक, उनके बेटे ने 7 बयान दिए। इनमें से 6 बयानों में उन्होंने केजरीवाल के खिलाफ कुछ नहीं कहा, लेकिन 16 जुलाई को 7वें बयान में उन्होंने अपना रुख बदल लिया और साजिश का हिस्सा बन गए। 5 महीने की जेल की सजा के बाद, उन्होंने अपने बयान में पलटाव किया और अरविंद केजरीवाल के खिलाफ खड़े हो गए।

Next Story