undefined

भाजपा नेता व बिग बाॅस फेम सोनाली फोगाट के घर हुई चोरी, लाखों की नकदी, ज्वैलरी, रिवाॅलवर ले गए चोर

सोनाली फोगाट ने बताया कि घर में सीसीटीवी कैमरा लगा है लेकिन चोर उसका डीवीडी भी साथ ले गए। चोरी की सूचना पुलिस को दी तो पुलिस मौके पर पहुंची और फिंगर एक्सपर्ट टीम भी साथ थी। मामले की जांच अभी चल रही है।

भाजपा नेता व बिग बाॅस फेम सोनाली फोगाट के घर हुई चोरी, लाखों की नकदी, ज्वैलरी, रिवाॅलवर ले गए चोर
X

नई दिल्ली । भाजपा नेता और बिग बाॅस 14 की कंटेस्टेट सोनाली फोगाट के घर में लाखों रुपये की चोरी हो गई । चोर ताले तोड़कर घर में घुसे और लाखों रूपये कि नकदी, ज्वलैरी, लाइसेंसी रिवाॅल्वर आदि चोरी कर लिया।

सोनाली फोगाट ने बताया कि चोर सोने चांदी के गहने, नकदी, घड़िया , लाइसेंसी रिवाॅलवर जिसमें 8 गोलियां लोड थी, ले गए हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि वो घर का बाकी सामान चेक करके लिस्ट बनाकर उन चीजों के बारे में बताएगी जिन्हें चोर ले गए हैं। सोनाली फोगाट ने बताया कि घर में सीसीटीवी कैमरा लगा है लेकिन चोर उसका डीवीडी भी साथ ले गए। चोरी की सूचना पुलिस को दी तो पुलिस मौके पर पहुंची और फिंगर एक्सपर्ट टीम भी साथ थी। मामले की जांच अभी चल रही है। पुलिस लोगों से पूछताछ कर रही है। सोनाली ने अपनी शिकायत में बताया कि 9 फरवरी को हिसारे के अपने घर में ताला लगाकर चंडीगढ़ गई थीं, जब वह लौटी तो उन्होंने देखा कि उनके घर का ताला टूटा हुआ है। उन्होंने बताया कि ताला टूटा देखकर वो दंग रह गईं और जब अंदर जाकर देखा तो उनका लाखों का सामन गायब था।

Next Story