undefined

मनुस्मृति को लेकर बयान का विरोध करती भाजपा नेता खुशबू सुंदर हिरासत में

खुशबू सुंदर को उस समय हिरासत में ले लिया, जब वह विदुथलई चिरुथैगल काच्चि (वीसीके) प्रमुख टी तिरूमावलवन की मनुस्मृति पर कथित टिप्पणी का विरोध करने के लिए जा रही थीं।

मनुस्मृति को लेकर बयान का विरोध करती भाजपा नेता खुशबू सुंदर हिरासत में
X

चेन्नई। पुलिस ने मंगलवार सुबह हाल में भाजपा में शामिल नेता खुशबू सुंदर को उस समय हिरासत में ले लिया, जब वह विदुथलई चिरुथैगल काच्चि (वीसीके) प्रमुख टी तिरूमावलवन की मनुस्मृति पर कथित टिप्पणी का विरोध करने के लिए जा रही थीं।

इन दिनों तमिलनाडु में टी तिरूमावलवन की एक टिप्पणी पर मामला गर्माया हुआ है। बीते शुक्रवार को वीसीके प्रमुख टी तिरूमावलवन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था,जिसमें वो मनुस्मृति पर रोक लगाने की मांग करते हुए एक विवादित शब्द का प्रयोग किया था। इसे लेकर बवाल मचा और हिंदू संगठनों ने तिरूमावलवन पर महिलाओं के अपमान का आरोप लगाते हुए इसे हिंदुत्व के विरूद्ध बताया। इस टिप्पणी को लेकर वीसीके प्रमुख टी तिरूमावलवन के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की तमिलनाडु इकाई के प्रमुख एल. मुरुगन ने कहा है कि देश मनुस्मृति से नहीं बल्कि संविधान से चलता है, मनुस्मृति कहां है? उन्होंने कहा कि इसका कहीं भी पालन नहीं किया जा रहा है, इसलिए आज के समय में इसकी प्रासंगिकता नहीं है लेकिन कुछ लोग अपने मतलब के लिए इस तरह के मुद्दों को हवा दे रहे हैं।

Next Story