undefined

मोदी के जन्मदिवस के अवसर पर सेवा में जुटे भाजपाई

मोदी के जन्मदिवस के अवसर पर सेवा में जुटे भाजपाई
X

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70वें जन्मदिन पर तमाम कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। देश-दुनिया से शुभकामनाओं का तांता लगा है। राष्ट्रपति राम नाथ कोविद और गृह मंत्री अमित शाह समेत तमाम लोगों ने उनकी दीर्घायु की कामना की है। भारतीय जनता पार्टी प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन को सेवा सप्ताह के तौर पर मनाते हुए कई कार्यक्रम आयोजित कर रही है।

पीएम मोदी के जन्मदिन पर देशभर में बीजेपी कार्यकर्ता सेवा सप्ताह के तौर पर सफाई अभियान के साथ गरीबों और जरूरतमंदों को उनकी जरूरत का सामान बांट रहे हैं और उनकी सेवा कर रहे हैं। यह सेवा सप्ताह 20 सितंबर तक चलेगा। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने 14 सितंबर को इसकी शुरुआत की । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस पर आयोजित सेवा सप्ताह में मंडल से लेकर बूथ स्तर तक की हर एक इकाई के कार्यकर्ता जरूरतमंदों की सेवा कर रहे हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर देश-विदेश से शुभकामनाएं आ रही है। फिनलैंड की प्रधानमंत्री सना मारीन ने प्रधानमंत्री को जन्मदिन की बधाई दी। दिल्ली के इंडिया गेट पर दिल्ली बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने देर रात प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन बूंदी बांटकर उन्हें बधाई दी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जन्म 17 सितंबर, 1950 को गुजरात के वडनगर में हुआ था। वो सात भाई-बहन हैं।


Next Story