undefined

गैंगरेप के बाद बाहर वर्षीय बालिका को जिंदा जलाया, आरोपी की मां समेत छह हिरासत में

इस दौरान आरोपितों ने रेप के बाद उसे जिंदा जला दिया। पीड़िता की बहन ने बताया कि उसे किसी ने जानकारी दी कि उसके घर से धुंआ उठ रहा है।

गैंगरेप के बाद बाहर वर्षीय बालिका को जिंदा जलाया, आरोपी की मां समेत छह हिरासत में
X

मुजफ्फरपुर । एक 12 वर्षीया बच्ची से गैंगरेप और जिंदा जलाकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने आरोपी की मां समेत छह लोगों को हिरासत में ले लिया है। नामजद चार फरार आरोपितों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

साहेबगंज थाना क्षेत्र में उक्त घटना के बाद रोष है। एसएसपी जयंतकांत और एसडीपीओ सरैया राजेश शर्मा ने गांव जाकर छानबीन की। पुलिस ने पिता, बहन और दादा-दादी से पूछताछ की और एसएसपी और एसडीपीओ साहेबगंज थाने पहुंचे और थानेदार के साथ इस केस की समीक्षा की। पुलिस को पीड़िता की बड़ी बहन और चश्मदीद ने पुलिस को बताया कि दिन के दस बजे दादा खाना खाकर गांव में टहलने चले गए थे। वह भी दादी के साथ एक चाचा के घर गई थी। बहन घर पर अकेली थी। इस दौरान आरोपितों ने रेप के बाद उसे जिंदा जला दिया। पीड़िता की बहन ने बताया कि उसे किसी ने जानकारी दी कि उसके घर से धुंआ उठ रहा है। इसपर वह भागकर घर आयी। देखा कि कमरे का दरवाजा अंदर से बंद है। दरवाजा खटखटाने पर खुला। उस वक्त चारों आरोपित अंदर ही थे। उसकी बहन जल रही थी। आरोपित उसे एक कंबल में लपेट रहे थे। उसे भी धमकी दी कि यदि शोर मचाया तो छोटी बहन जैसा हाल कर देंगे। इसपर वह चुप हो गई। इसके बाद आरोपित उसकी छोटी को कंबल में लपेटकर चले गए।

हिरासत में लिए गए लोगों से गहन पूछताछ की। कुछ लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। जल्द आरोपितों की भी गिरफ्तारी होगी। एसएसपी ने पीड़ित परिवार को 24 घंटे में बच्ची का शव बरामद करने का आश्वासन दिया है। पीडिता के पिता ने पुलिस को को बताया कि उनके समाज के कई लोगों ने मामले को खत्म कराने के लिए दबाव भी बनाया। रविवार को पंचायती भी हुई। इसमें आरोपितों को छह साल के लिए गांव से बाहर निकालने का फरमान भी सुनाया। लेकिन उन्हें अपनी बेटी के लिए इंसाफ चाहिए। इसलिए थाने में एफआईआर कराई।

Next Story