Top
undefined

कोयला घोटाले में अभिषेक बनर्जी की साली से सीबीआई ने की पूछताछ

इससे पहले रविवार को अभिषेक बनर्जी के घर पर सीबीआई की टीम पहुंची थी और कोयला तस्करी केस मे उनकी पत्नी से पूछताछ के लिए नोटिस थमाया था। यही नहीं एजेंसी की ओर से उनकी साली से भी पूछताछ के लिए नोटिस जारी किया गया था।

कोयला घोटाले में अभिषेक बनर्जी की साली से सीबीआई ने की पूछताछ
X

कोलकाता। कोयला तस्करी के मामले में टीएमसी के नेता अभिषेक बनर्जी की साली मेनका गंभीर के घर सोमवार दोपहर सीबीआई की एक टीम पूछताछ के लिए पहुंची और तीन घंटे से अधिक तक उनसे कई सवाल-जवाब किए।

इससे पहले सीबीआई अधिकारियों की टीम रविवार को अभिषेक बनर्जी के दक्षिण कोलकाता की नयाबाद कॉलोनी में स्थित घर पहुंची थी और उन्हें नोटिस थमाया था। मेनका गंभीर अभिषेक बनर्जी की पत्नी रुजिरा की बहन हैं। रविवार को बीजेपी नेता सुवेंदु अधिकारी ने एक ट्वीट कर मेनका पर आरोप लगाया था कि प्रदेश सरकार ने स्कूली छात्रों को साइकिल बांटने की स्कीम के लिए उनका पक्ष लिया ता और उन्हें टेंडर दिया था। चुनाव से पहले टीएमसी लीडर्स के खिलाफ सीबीआई जांच ने विवाद बढ़ा दिया है। बता दें कि अभिषेक बनर्जी सूबे की सीएम ममता बनर्जी के भतीजे हैं। अभिषेक बनर्जी की पत्नी रुजिरा ने कहा है कि सीबीआई मंगलवार को सुबह 11 बजे से दोपहर 3 बजे के बीच कभी भी उनके घर आ सकती है। सोमवार सुबह सीबीआई को लिखे एक पत्र में रुजिरा ने कहा, श्मुझे यह जानकारी नहीं है कि आखिर सीबीआई मुझसे किसलिए पूछताछ करना चाहती है। आप अपनी सुविधा के अनुसार 23 फरवरी, 2021 को सुबह 11 बजे से दोपहर 3 बजे के बीच कभी भी मेरे घर पर आ सकते हैं।श् इससे पहले रविवार को अभिषेक बनर्जी के घर पर सीबीआई की टीम पहुंची थी और कोयला तस्करी केस मे ंउनकी पत्नी से पूछताछ के लिए नोटिस थमाया था। यही नहीं एजेंसी की ओर से उनकी साली से भी पूछताछ के लिए नोटिस जारी किया गया था।

रुजिरा ने सीबीआई को लिखी चिट्ठी में कहा है कि उन्हें एजेंसी की ओर से रविवार को दिया गया नोटिस मिला है। हालांकि तब वह घर पर मौजूद नहीं थी। रुजिरा ने एजेंसी से कहा है कि यदि वह उनसे पूछताछ के लिए आना चाहती है तो फिर वह अपने शेड्यूल के बारे में जानकारी दे।

Next Story