undefined

भाकियू की पंचायत में चौ. नरेश टिकैत बोले-बातचीत से समस्या का समाधान करे सरकार

वहीं पश्चिमी से भाकियू, रालोद व अन्य किसान संगठनों ने आंदोलन के समर्थन में दिल्ली कूच किया है। गुरुवार को भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष चैधरी नरेश टिकैत भी किसान महापंचायत में शामिल होने पहुंचे।

भाकियू की पंचायत में चौ. नरेश टिकैत बोले-बातचीत से समस्या का समाधान करे सरकार
X

गाजियाबाद। नए कृषि कानूनों को लेकर चल रहे किसान आंदोलन को उत्तर प्रदेश के विभिन्न किसान संगठनों को समर्थन मिला है। वहीं पश्चिमी से भाकियू, रालोद व अन्य किसान संगठनों ने आंदोलन के समर्थन में दिल्ली कूच किया है। गुरुवार को भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष चैधरी नरेश टिकैत भी किसान महापंचायत में शामिल होने पहुंचे। उन्होंने कहा कि यह दुर्भाग्य है कि किसान सड़कों पर है, सरकार को बातचीत कर किसानों की समस्या का समाधान करना चाहिए।

उन्होंने कहा कि सरकार को किसानों की समस्याओं को सुनना चाहिए। सरकार बातचीत करके समस्या का समाधान करें। अन्नदाता किसान अपने खेत खलियान और घर को छोड़कर सड़कों पर पड़ा है इससे बड़ा और दुर्भाग्य किसान का और क्या हो सकता है। आंदोलन को लेकर उन्होंने कहा कि दिल्ली में बातचीत के बाद किसान संगठनों की निर्णायक कमेटी जो फैसला लेगी उसी के अनुसार आंदोलन की रणनीति बनाई जाएगी। भाकियू ने गाजीपुर बार्डर स्थित यूपी गेट पर डेरा डाल रखा है। वहीं, गुरुवार को किसान महापंचायत आहूत की है। इसके चलते बुधवार को सैकड़ों किसान कूच कर गए। संगठन के जिलाध्यक्ष मनोज त्यागी ने बताया कि ईकड़ी, दबथुआ, करनावल, सरूरपुर, बहादरपुर, जिटौली, नंगलाताशी, दौराला आदि गांवों से किसान ट्रैक्टर-ट्राली में यूपी गेट के लिए रवाना पहुंचे।

Next Story