undefined

'नीतीश कुआं तो तेजस्वी खाई, लोजपा-भाजपा सरकार बनाई' के नए नारे के साथ आए चिराग

उनका कहना था कि नीतीश कुमार 2024 में प्रधानमंत्री बनना चाहते हैं। चिराग ने कहा कि जब मेरे पिता की तबीयत खराब थी, तब नीतीश कुमार मिलने नहीं गए थे लेकिन अब सबके खास बनने का ढोंग कर रहे हैं। ऐसे में अब जनता उन्हें सबक सिखाएगी।

नीतीश कुआं तो तेजस्वी खाई, लोजपा-भाजपा सरकार बनाई के नए नारे के साथ आए चिराग
X

पटना। बिहार विधानसभा चुनाव में लोक जनशक्ति पार्टी के प्रमुख चिराग पासवान ने नया नारा दिया है। यह नारा है-'नीतीश कुआं तो तेजस्वी खाई, लोजपा-भाजपा सरकार बनाई'

चिराग ने सोमवार सुबह पटना में पत्रकारों से बातचीत में मुंगेर की हिंसा के लिए एक बार फिर सीएम नीतीश कुमार को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि नीतीश कुमार के कहने पर ही वहां गोली चलाई गई । प्रदेश सरकार में भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश घबराए हुए हैं। 15 साल सुशासन बाबू का टैग पहने नितीश की सच्चाई सबके सामने आ रही है। नीतीश कुमार को शराब तस्करों की चिंता सता रही है। बिहार में बिना पैसों के लेन-देन के शराब बेचना संभव नहीं है। उन्होंने पूछा कि पिछले पांच साल में नीतीश कुमार ने क्या किया है, आने वाले दिनों में उनका क्या रोडमैप है। उनका कहना था कि नीतीश कुमार 2024 में प्रधानमंत्री बनना चाहते हैं। चिराग ने कहा कि जब मेरे पिता की तबीयत खराब थी, तब नीतीश कुमार मिलने नहीं गए थे लेकिन अब सबके खास बनने का ढोंग कर रहे हैं। ऐसे में अब जनता उन्हें सबक सिखाएगी।

Next Story