undefined

बीजेपी विरोधी नारों से गूंजी सीएम शिवराज की चुनावी सभा

बीजेपी विरोधी नारों से गूंजी सीएम शिवराज की चुनावी सभा
X

एंटी हार्स ट्रेडिंग फ्रंट कार्यकर्ताओं ने मध्य प्रदेश के रायसेन ज़िले की सांची विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव की चुनावी सभा में सरकार विरोधी नारे लगाकर माहौल गरमा दिया। इस नारे को लगाने वाले चार लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया और देर रात छोड़ दिया। आपको बता दें मध्य प्रदेश में उप चुनाव को लेकर सभा और कार्यक्रमों का दौर जारी है। इसके तहत ही रायसेन जिले में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान व बीजेपी की कद्दावर नेत्री उमा भारती की सभा का आयोजन किया गया। चुनावी सभा का समां उस समय बदल गया जब सभा में लोगों ने बीजेपी सरकार पर ही निशाना लगाना शुरू कर दिया।

चुनावी सभा के दौरान एंटी हॉर्स ट्रेडिंग फ्रंट के कार्यकर्ताओं ने दलबदलूओं की दम पर फिर से एमपी की सत्ता में आई बीजेपी के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दिया। सीएम शिवराज व उमा भारती की सभा में 'बन्द करो मतदान बिक जाते हैं श्रीमान..' के नारे लगे। इन नारों का एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है। रायसेन ज़िले की सांची विधानसभा सीट पर ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ कांग्रेस से दल बदल कर बीजेपी का दामन थामने वाले डॉक्टर प्रभु राम चौधरी को उपचुनाव लड़ना है। बीते दिन देर शाम हुई सभा में चौधरी के ख़िलाफ़ एंटी हार्स ट्रेडिंग फ्रंट के कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी की।

इन कार्यकर्ताओं ने 'बन्द करो मतदान बिक जाते हैं श्रीमान' के नारे लगाए। हालांकि पुलिस ने इस नारे को लगाने वाले चार लोगों को हिरासत में लेकर देर रात छोड़ दिया। मध्य प्रदेश में ज्योतिरादित्य सिंधिया व कांग्रेस के 27 विधायकों के दम पर फिर से सरकार बनाने वाली बीजेपी को उपचुनाव में ज्यादा से ज्यादा सीटों पर जीत की जरूरत है। भाजपा पूरी कोशिश कर रही है कि हर सीट पर जीत हासिल की जाए। इसके तहत ही जगह जगह सभा व कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। रायसेन के सांची में भी इसके तहत ही सभा आयोजित की गई थी। चुनावी सभा में सीएम शिवराज सिंह चौहान, उमा भारती समेत तमाम बड़े नेता की मौजूदगी में जमकर सरकार विरोधी नारे लगे।


Next Story