undefined

लापता हो गई दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश?

एजेंसी ने पहले दीपिका पादुकोण के प्रबंधक के आवास की तलाशी ली थी जहां वह मौजूद नहीं थी। मुंबई के वर्सोवा में उनके आवास से 1.7 ग्राम हैश और तीन बोतल कैनबिडिओल तेल बरामद किया था।

लापता हो गई दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश?
X

नई दिल्ली।ं फिल्म स्टार दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश का सुराग नहीं लग रहा है। उन्हें नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत और फिल्म उद्योग में एक कथित ड्रग रैकेट से जुड़े होने के मामले में तलब किया था।

इस मामले में नाम आने के बाद करिश्मा प्रकाश को बुधवार को एनसीबी के सामने पेश होना था। लेकिन उन्होंने अभी तक केंद्रीय एजेंसी के समन का जवाब नहीं दिया है। एनसीबी के मुंबई के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने कहा, करिश्मा प्रकाश जांच के लिए नहीं आई थी और एनसीबी समन का जवाब देने के लिए उनका इंतजार करेगी। एजेंसी ने पहले दीपिका पादुकोण के प्रबंधक के आवास की तलाशी ली थी जहां वह मौजूद नहीं थी। मुंबई के वर्सोवा में उनके आवास से 1.7 ग्राम हैश और तीन बोतल कैनबिडिओल तेल बरामद किया था। जांच के लिए टैलेंट एजेंसी के कर्मचारियों को भी तलब किया गया है, जो बाॅलीवुड ड्रग रैकेट की जांच में तलब किए गए हैं। ड्रग लिंक में शामिल होने की बात सुशांत राजपूत की मौत के बाद मुंबई के आवास पर उनके अपार्टमेंट के जांच के बाद सामने आए। दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर सहित कई सेलेब्स से एनसीबी ने पूछताछ की है।

Next Story