undefined

दिल्ली-गोवा फ्लाइट में आतंकी होने की खबर से हड़कंप

दिल्ली के जामिया नगर (ओखला) निवासी जिया-उल-हक ने गुरुवार को कहा कि वह स्पेशल सेल से है और दिल्ली से गोवा एयर इंडिया की फ्लाइट एआई-883 में एक आतंकवादी है।

दिल्ली-गोवा फ्लाइट में आतंकी होने की खबर से हड़कंप
X

नई दिल्ली। एयर इंडिया की दिल्ली-गोवा फ्लाइट में एक यात्री ने विमान में आतंकी होने की बात कहते हुए हंगामा खड़ा कर दिया। बाद में पता चला कि वह यात्री मानसिक रूप से अस्वस्थ था।

सूत्रों के अनुसार दिल्ली के जामिया नगर (ओखला) निवासी जिया-उल-हक ने गुरुवार को कहा कि वह स्पेशल सेल से है और दिल्ली से गोवा एयर इंडिया की फ्लाइट एआई-883 में एक आतंकवादी है। एविएशन सिक्योरिटी को एटीसी की तरफ से एक काॅल मिला। इस सूचना के बाद बाद विमान के केबिन क्रू और पायलटों को सतर्क कर दिया गया। गोवा एटीसी को भी इसकी जानकारी देते हुए आवश्यक उपया करने को कहा गया। सूचना पर क्विक एक्शन टीम और बम निरोधक दस्ता एयरोब्रिज पर पहुंच गया और विमान और संदिग्ध यात्री और उसके सामान की जांच की। इसके बाद उक्त व्यक्ति को एयरपोर्ट पुलिस को सौंप दिया गया। वहां उसकी जांच के बाद बताया गया कि वह एक मानसिक रूप से बीमार एक यात्री है। उड़ान के दौरान हंगामा और नियमों का उल्लंघन करने पर उसे गोवा एयरपोर्ट पुलिस को सौंप दिया गया।

Next Story