undefined

देवेंद्र फडणवीस हुए कोरोना संक्रमित

उन्होंने मैं लाॅकडाउन के बाद से हर दिन काम कर रहा हूं, लेकिन अब ऐसा लगता है कि भगवान चाहते हैं कि मैं थोड़ी देर के लिए रुक जाऊं और छुट्टी ले लूं। मैं कोविड पाॅजिटिव पाया गया हूं और फिलहाल आइसोलेशन में हूं।

देवेंद्र फडणवीस हुए कोरोना संक्रमित
X

नई दिल्ली। महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और बिहार विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा के प्रभारी देवेंद्र फडणवीस कोरोना पाॅजिटिव पाए गए हैं। इसके चलते पार्टी को झटका लगा है। बिहार में पहले फेज की वोटिंग 28 अक्टूबर से पूर्व मोदी को कोरोना होना बीजेपी के प्रचार अभियान के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है।

उन्होंने खुद ट्वीट करके यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि कोविड-19 से संक्रमित पाए जाने के बाद उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। उन्होंने मैं लाॅकडाउन के बाद से हर दिन काम कर रहा हूं, लेकिन अब ऐसा लगता है कि भगवान चाहते हैं कि मैं थोड़ी देर के लिए रुक जाऊं और छुट्टी ले लूं। मैं कोविड पाॅजिटिव पाया गया हूं और फिलहाल आइसोलेशन में हूं। डाॅक्टर्स की सलाह पर दवा और उपचार ले रहा हूं।श् इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि श्जो लोग मेरे संपर्क में आए हैं, वे ब्वअपक-19 टेस्ट जरूर करवा लें। सभी लोग अपना ध्यान रखें।

इससे पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी के अलावा पार्टी के दो बड़े नेता शाहनवाज हुसैन और राजीव प्रताप रूडी भी कोरोना संक्रमित पाये जा चुके हैं।

Next Story