undefined

लव जेहाद का घिनौना रूपः सिरफिरे ने इक तरफा इश्क में धर्म परिवर्तन करने से इंकार पर की छात्रा की हत्या

सोमवार को सरेआम हत्या के मामले में लव जेहाद का एंेगल आने के बाद परिजनों का आरोप है कि हत्या का आरोपी तौसीफ जबरन लड़की का धर्म परिवर्तन करवाना चाह रहा था। ऐसा करने में असफल रहने के बाद उसने पहले अपहरण करने का प्रयास किया और विरोध करते पर छात्रा की गोली मारकर हत्या कर दी।

लव जेहाद का घिनौना रूपः सिरफिरे ने इक तरफा इश्क में धर्म परिवर्तन करने से इंकार पर की छात्रा की हत्या
X

फरीदाबाद। बल्लभगढ़ में काॅलेज से निकल रही छात्रा की सोमवार को सरेआम हत्या के मामले में लव जेहाद का एंेगल आने के बाद परिजनों का आरोप है कि हत्या का आरोपी तौसीफ जबरन लड़की का धर्म परिवर्तन करवाना चाह रहा था। ऐसा करने में असफल रहने के बाद उसने पहले अपहरण करने का प्रयास किया और विरोध करते पर छात्रा की गोली मारकर हत्या कर दी। गुस्साए परिजन अब उसकी गिरफ्तारी की मांग को लेकर धरने पर बैठ गए हैं। परिजनों और रिश्तेदारों ने मंगलवार को सड़क जाम कर विरोध किया।

जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने एक आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है जबकि दूसरा अभी भी फरार है। परिजनों ने आरोप लगाया है कि तौसीफ बार-बार निकिता पर मुस्लिम बनने का दबाव डाल रहा था। जब उसने इनकार किया तो फिर उसने इस वारदात को अंजाम दिया। 2018 में भी हमने पुलिस में शिकायत दी थी। निकिता पर मुस्लिम बनकर शादी करने का दवाब डाला जा रहा था। वह नहीं मानी तो अपहरण की कोशिश की गई। जब उसने विरोध किया तो फिर उसकी हत्या कर दी गई। छात्रा के एक रिश्तेदार हाकिम सिंह ने बताया, वह लड़की पर बार-बार मुस्लिम बनने के लिए दबाव डाल रहा था। तीन साल पहले भी उसने वारदात की थी लेकिन तब हमने पंच फैसले से मामला निपटा लिया था। अब लड़के ने फिर लड़की को फोन किया कि मुसलमान बन जा हम शादी कर लेंगे। लड़की ने इससे इनकार कर दिया तो अपहरण की कोशिश की गई। अपहरण में नाकाम रहने पर गोली मारकर हत्या कर दी। उन्होंने प्रशासन से एसआईटी गठित कर ने और और फास्ट ट्रैक कोर्ट में मामले की सुनवाई की मांग की है।

गत दिवस बल्लभगढ़ सिटी थाना एरिया के मिल्क प्लांट रोड स्थित अग्रवाल काॅलेज में पढ़ने वाली छात्रा निकिता का कार सवार दो युवकों ने अपहरण करने का प्रयास किया था। प्रयास विफल होने पर आरोपियों ने छात्रा की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी कार में सवार होकर फरार हो गए। परिवार ने तौसीफ नाम के एक युवक पर हत्या का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई थी। परिजनों के मुताबिक, आरोपी ने 2 अगस्त 2018 को भी उनकी बेटी का अपहरण किया था। इस मामले में उन्होंने मामला भी दर्ज कराया था। मगर लोकलाज के चलते उन्होंने इस मामले में समझौता कर लिया था। परिवार का आरोप है कि अब युवक ने उनकी बेटी की जान ले ली। आरोपी मेवात के रोजका मेव गांव का रहने वाला है।

Next Story