undefined

मुंगेर हिंसा के बाद डीएम-एसपी को निर्वाचन आयोग ने हटाया

मां दुर्गा की प्रतिमा विसर्जन के दौरान हुई हिंसा में गोली लगने से एक युवक की मौत हो गई थी जबकि कई लोग घायल हो गए थे। इसके बाद गुरुवार को फिर से शहर में हिंसा के चलते भीड़ ने कई पुलिस थानों को निशाना बनाते हुए पत्थराव और आगजनी की थी।

मुंगेर हिंसा के बाद डीएम-एसपी को निर्वाचन आयोग ने हटाया
X

पटना। निर्वाचन आयोग ने मुंगेर में हिंसा का कडा संज्ञान लेते हुए वहां हिंसा भड़कने के बाद एसपी और डीएम को तत्काल प्रभाव से हटा दिया गया है।

मुंगेर में दो दिन पहले मां दुर्गा की प्रतिमा विसर्जन के दौरान हुई हिंसा में गोली लगने से एक युवक की मौत हो गई थी जबकि कई लोग घायल हो गए थे। इसके बाद गुरुवार को फिर से शहर में हिंसा के चलते भीड़ ने कई पुलिस थानों को निशाना बनाते हुए पत्थराव और आगजनी की थी। इस दौरान एसपी लिपि सिंह के दफ्तर को भी निशाना बनाया गया था। इस मामले को लेकर बिहार निर्वाचन आयोग ने कड़ी कार्रवाई करते हुए मुंगेर की एसपी लिपि सिंह और डीएम राजेश मीणा को तत्काल प्रभाव से हटाने का आदेश जारी किया है। आयोग ने पूरे मामले की जांच के भी आदेश दिए हैं जो कि मगध प्रमंडल के कमिश्नर असंगबा चुबा आव करेंगे। इस घटना को लेकर निर्वाचन आयोग ने 7 दिन के अंदर जांच रिपोर्ट भी मांगी है।

Next Story