undefined

शर्मनाकः बड़े निजी अस्पताल के आईसीयू में वेंटीलेटर पर भर्ती युवती से दुष्कर्म

युवती के पिता की तहरीर पर सुशांत लोक थाना पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस युवती के बयान लेने के लिए अस्पताल पहुंची, लेकिन डाॅक्टरों ने उसके बयान देने की हालत में न होने की बात कहकर पुलिस को लौटा दिया।

शर्मनाकः बड़े निजी अस्पताल के आईसीयू में वेंटीलेटर पर भर्ती युवती से दुष्कर्म
X

गुरुग्राम। शहर के एक बडे प्राइवेट अस्पताल में भर्ती टीबी पीडित युवती के साथ आईसीयू में दुष्कर्म करने का मामला सामने आने के बाद सनसनी फैल गई है। इस मामले को लेकर छह दिन बाद होश में आई युवती ने शारीरिक उत्पीड़न बात बताई। इसके बाद पुलिस ने सुशांत लोक थाने में मंगलवार को मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार मूल रूप से हरियाणा के महेंद्रगढ़ की रहने 21 वर्षीय युवती टीबी रोग से पीड़ित होने के बाद 21 अक्टूबर को सांस लेने में दिक्कत के चलते उसे शहर के एक नामी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। युवती को इलाज के लिए आईसीयू में वेंटिलेटर पर रखा गया था। मामले को लेकर पुलिस को दी गई शिकायत में युवती के पिता ने बताया कि मंगलवार को उनकी बेटी ने होश में आने के बाद उन्हें लिखकर व इशारों में बताया कि उसका शारीरिक उत्पीड़न किया गया है। विकास नामक युवक पर शारीरिक उत्पीड़न करने का आरोप लगाया गया है। युवती के पिता की तहरीर पर सुशांत लोक थाना पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस युवती के बयान लेने के लिए अस्पताल पहुंची, लेकिन डाॅक्टरों ने उसके बयान देने की हालत में न होने की बात कहकर पुलिस को लौटा दिया। मामले की जांच शुरू कर दी गई है। यह भी पता लगाया जा रहा है कि आरोपी विकास अस्पताल का कर्मचारी है या नहीं। अस्पताल का रिकाॅर्ड, सीसीटीवी कैमरे की फुटेज कब्जे में लेकर जांच की जा ही है। अस्पताल के प्रवक्ता ने बताया कि वेटिंलेटर पर उसका इलाज चल रहा है। उसने आरोप लगाया कि उसके साथ रेप हुआ है। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस को सूचना दी गई।

Next Story