undefined

पूर्व केन्द्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद का निधन, लालू बोले-ये आपने क्या किया

कोरोना संक्रमण हो जाने के उपरांत पूर्व केन्द्रीय मंत्री डा. रघुवंश प्रसाद को पटना एम्स में भर्ती कराया गया था, लेकिन उनकी हालत बिगड़ जाने के बाद उनको दिल्ली एम्स में रैफर किया गया था।

पूर्व केन्द्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद का निधन, लालू बोले-ये आपने क्या किया
X

नई दिल्ली। बिहार में मुख्य विपक्षी दल राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के पूर्व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डा. रघुवंश प्रसाद सिंह का रविवार को सवेरे दिल्ली के एम्स में उपचार के दौरान निधन हो गया। उनके निधन पर बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने भावनात्मक ट्वीट करते हुए अपनी संवेदना जाहिर की हैं।

डा. रघुवंश प्रसाद केन्द्र सरकार में मंत्री भी रहे हैं। पिछले दिनों कोरोना संक्रमण हो जाने के उपरांत पूर्व केन्द्रीय मंत्री डा. रघुवंश प्रसाद को पटना एम्स में भर्ती कराया गया था, लेकिन उनकी हालत बिगड़ जाने के बाद उनको दिल्ली एम्स में रैफर किया गया था। यहां पर कई दिनों से चल रहे उपचार के कारण पूर्व मंत्री डा. रघुवंश प्रसाद के स्वास्थ्य में काफी सुधार भी हुआ था।

उनके परिवार में दो पुत्र और एक पुत्री है। पारिवारिक सूत्रों के अनुसार डा. रघुवंश के फेफड़ों में संक्रमण हो गया था। इसी बीमारी से वह काफी दिनों से जूझ रहे थे। उनके निधन के बाद बिहार के पूर्व सीएम और राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने भावनात्मक ट्वीट करते हुए अपनी संवेदना को प्रकट किया। लालू प्रसाद यादव ने अपने इस ट्वीट में कहा-ये आपने क्या किया?

Next Story