undefined

एक परिवार के चार सदस्यों ने जिंदा जलकर मौत को गले लगाया

पुलिस के अनुसार मृतक की पहचान मूल रूप से राजस्थान के जिला सीकर निवासी 40 वर्षीय धर्मपाल के रूप में हुई है। वह पिछले 10 साल गांव कलेर में अपनी पत्नी सीमा (36), बेटी मोनिका(15) व बेटे हतीष कुमार(10) के साथ रह रहा था।

एक परिवार के चार सदस्यों ने जिंदा जलकर मौत को गले लगाया
X

फरीदकोट। जिले के गांव कलेर में एक व्यक्ति द्वारा अपनी पत्नी व दो बच्चों के साथ आग लगाकर खुदकुशी किए जान की घटना से सनसनी फैल गई।

पुलिस को प्राथमिक पड़ताल के दौरान एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है, जिसमें उसने ईंट भठ्ठे के कारोबार से जुड़े शंटी नामक व्यक्ति को इसके लिए जिम्मेवार ठहराया है। पुलिस इस मामले की पड़ताल कर रही है। गांव कलेर के लोगों ने बताया कि यह परिवार पिछले कई सालों से ही यहां रहता है और लाॅकडाउन के कारण कारोबार के प्रभावित होने से परेशान रह रहा था। पुलिस के अनुसार मृतक की पहचान मूल रूप से राजस्थान के जिला सीकर निवासी 40 वर्षीय धर्मपाल के रूप में हुई है। वह पिछले 10 साल गांव कलेर में अपनी पत्नी सीमा (36), बेटी मोनिका(15) व बेटे हतीष कुमार(10) के साथ रह रहा था। वह यहां ढुडी रोड पर एक ईंट भठ्ठे पर बतौर मुंशी कार्य करता था। सुबह गांववासियों ने देखा कि उसके घर से धुंआ निकल रहा था । गांव वालों ने घर का दरवाजा तोड़ा तो परिवार के सभी सदस्य बुरी तरह से आग में झुलसे पड़े थे। पुलिस पूरे मामले की बारीकी से पड़ताल कर रही है । शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Next Story