undefined

गुर्जर आंदोलन: गोल्डन टेपल समेत कई ट्रेनों को किया गया डायवर्ट

डायवर्ट की गई रेल गाडियों में गोल्डन टेम्पल एक्सप्रेस, पश्चिम एक्सप्रेस, अगस्त क्रांति राजधानी एक्सप्रेस, कोटा-हजरत निजामुद्दीन जनशताब्दी, मेवाड़ एक्सप्रेस सहित अन्य ट्रेन शामिल हैं।

गुर्जर आंदोलन: गोल्डन टेपल समेत कई ट्रेनों को किया गया डायवर्ट
X

आगरा। आरक्षण को लेकर गुर्जर आंदोलन को लेकर भरतपुर के पास पीलूपुरा में भरतपुर के पास दिल्ली-मुंबई रूट बैठे गुर्जर समाज के लोगों द्वारा सोमवार दोपहर तक पटरियों पर धरने पटरियों पर बैठे रहने और कुछ स्थानांे पर फिश प्लेट हटा दिए जाने के कारण सोमवार को भी एक दर्जन से अधिक ट्रेनों को डायवर्ट करके गुजारा गया। बयाना से ट्रेनों को आगरा कैंट होते हुए दिल्ली के लिए रवाना किया गया।

आगरा मंडल के वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक आशुतोष सिंह के अनुसार सोमवार को सुबह से दोपहर तक एक दर्जन से अधिक अपध्डाउन की ट्रेनों को डायवर्ट किया गया। डायवर्ट की गई रेल गाडियों में गोल्डन टेम्पल एक्सप्रेस, पश्चिम एक्सप्रेस, अगस्त क्रांति राजधानी एक्सप्रेस, कोटा-हजरत निजामुद्दीन जनशताब्दी, मेवाड़ एक्सप्रेस सहित अन्य ट्रेन शामिल हैं। जब तक आंदोलनकारी ट्रैक से नहीं हटते हैं, तब तक वेस्टर्न रूट की ट्रेनों को आगरा से होकर गुजारा जाएगा। गुर्जर आरक्षण आंदोलन के कारण कोटा रेल मंडल में अतिरिक्त सतर्कता के चलते आरपीएफ-जीआरपी के करीब 450 जवानों को रेलवे ट्रैक पर स्टेशनों पर सुरक्षा के लिए तैनात किया गया है।

Next Story