undefined

ड्रग बयान पर हेमामालिनी आई जया बच्चन के साथ

हेमा मालिनी ने एक न्यूज चैनल से बात करते हुए कहा कि सिर्फ बाॅलीवुड इंडस्ट्री में ही ड्रग्स इस्तेमाल की बात क्यों हो रही है? बाॅलीवुड को निशाना बनाना बेहद गलत है

ड्रग बयान पर हेमामालिनी आई जया बच्चन के साथ
X

नई दिल्ली। बाॅलीवुड क ड्रग कनेक्शन पर राज्यसभा में सांसद जया बच्चन के बयान पर जहां कंगना समेत कई कलाकारों ने पलटवार किया है, वहीं स्वपन सुंदरी व भाजपा सांसद हेमा मालिनी का साथ जया बच्चन को मिला है।

हेमा मालिनी ने एक न्यूज चैनल से बात करते हुए कहा कि सिर्फ बाॅलीवुड इंडस्ट्री में ही ड्रग्स इस्तेमाल की बात क्यों हो रही है? बाॅलीवुड को निशाना बनाना बेहद गलत है। उन्होंने कहा कि और भी इंडस्ट्रीज हैं और यह दुनियाभर में हर कहीं होता है, हमारी इंडस्ट्री में भी ऐसा होता होगा, लेकिन इसका मतलब यह तो नहीं की पूरी इंडस्ट्री ही खराब है, जिस तरीके से लोग बाॅलीवुड को निशाना बना रहे हैं, वह बहुत ही गलत है, यह सही नहीं है।

कुछ लोग जया बच्चन के साथ नजर आए तो कुछ लोग रवि किशन और कंगना का सपोर्ट करते दिखे। अभिनेता फरहान अख्तर ने जया बच्चन के भाषण का वीडियो शेयर करते हुए उनकी तारीफ की है। फरहान ने ट्वीट करते हुए लिखा है, श्सम्मान, जब भी जरूरत होती है, वह अपनी आवाज उठाती हैं।श् फरहान के अलावा सोनम कपूर, दीया मिर्जा, तापसी पन्नू, स्वरा भास्कर ने भी जया बच्चन के सपोर्ट में ट्वीट किए हैं। सोनम कपूर ने ट्वीट करते हुए कहा है कि वह बडेघ् होकर जया बच्चन जैसा बनना चाहती हैं। वहीं तापसी पन्नू और दीया मिर्जा ने कहा है कि उन्हें खुशी है कि कोई तो इंडस्ट्री की तरफ से बोला है।

दूसरी ओर रणवीर शौरी ने ट्वीट किया, कि जो लोग बाॅलीवुड के गोबर के बचाव में उतरे हैं या तो वो गेटकीपर हैं या फिर किसी की चाटुकारिता में लगे हैं। अगर आपको किसी का बोलना पसंद नहीं आता है तो आप भी अपनी अभिव्यक्ति की आजादी का इस्तेमाल कर सकते हैं या फिर चुपचाप उनके समर्थन में लग जाइए। क्या आपको समझ में नहीं आ रहा है ये सारा क्या खेल चल रहा है।

Next Story