undefined

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर मिले कोरोना पाॅजिटिव

ठाकुर ने ट्वीट किया कि कुछ दिन पहले किसी कोरोना पाॅजिटिव व्यक्ति के सम्पर्क में आने के कारण मैं बीते एक सप्ताह से अपने आवास पर क्वारंटीन था, गत दो दिनों से कोरोना के कुछ लक्षण आने के कारण आज कोरोना टेस्ट करवाया, जिसकी रिपोर्ट अभी पाॅजिटिव आई है।

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर मिले कोरोना पाॅजिटिव
X

नई दिल्ली। लगातार मिल रहे कोरोना के मामलों के बीच अब हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर कोरोना पाॅजिटिव पाए गए हैं। वह अपने घर पर ही आइसोलेशन में हैं।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी है। ठाकुर ने ट्वीट किया कि कुछ दिन पहले किसी कोरोना पाॅजिटिव व्यक्ति के सम्पर्क में आने के कारण मैं बीते एक सप्ताह से अपने आवास पर क्वारंटीन था, गत दो दिनों से कोरोना के कुछ लक्षण आने के कारण आज कोरोना टेस्ट करवाया, जिसकी रिपोर्ट अभी पाॅजिटिव आई है। ऐसे में चिकित्सकों की सलाह पर अपने सरकारी आवास में ही आइसोलेट हूं। देश के अनेक राजनीतिज्ञों में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह समेक कई केंद्रीय मंत्रियों को संक्रमण का शिकार होना पडा है। इसके अलावा कई सांसद और विधायक भी कोरोना संक्रमित हुए हैं। रेल राज्यमंत्री सुरेश अंगड़ी की कोरोना संक्रमण से मौत हो भी चुकी है।

Next Story