undefined

लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव कितनी संपत्ति के मालिक हैं!

चुनाव आयोग को दिए गए हलफनामे में बताया गया है कि बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव के पास कुल 2 करोड़ 83 लाख रुपए की संपत्ति है।

लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव कितनी संपत्ति के मालिक हैं!
X

नई दिल्ली। आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव तेज प्रताप यादव के पास कुल 2 करोड़ 83 लाख रुपए की संपत्ति है।

तेज प्रताप ने समस्तीपुर जिले की हसनपुर विधानसभा सीट से मंगलवार को नामांकन दाखिल करते हुए अपनी संपत्ति का विवरण दिया है। चुनाव आयोग को दिए गए हलफनामे में बताया गया है कि बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव के पास कुल 2 करोड़ 83 लाख रुपए की संपत्ति है। इससे पहले 2015 में चुनाव आयोग को दिए हलफनामे तेज प्रताप ने दिया था, उसमें उनकी संपत्ति 2,00,97,699 करोड़ रुपए थी। यानी, पिछले पांच साल में तेज प्रताप यादव की संपत्ति में 83 लाख रुपए का इजाफा हुआ है। तेज प्रताप यादव की कुल संपत्ति में उनके पास 1 करोड़ 22 लाख रुपए की चल संपत्ति है। इसमें 1 लाख, 25 हजार रुपए नकद हैं, जबकि 14.87 लाख रुपए बैंक में जमा हैं। तेज प्रताप के पास एक सीबीआर 1000 आरआर बाइक और एक बीएमडब्ल्यू कार है। इन गाड़ियों की कीमत क्रमशः 15.46 लाख और 29.43 लाख रुपए है। इसके अलावा उनके पास अचल संपत्ति के रूप में 1.60 करोड़ रुपए की जमीन भी है।

Next Story