Top
undefined

उतरा इश्क का जुनूनः आईएएस टीना अतहर से लेंगी तलाक

आपको याद होगा कि 2015 मे टीना डाबी ने आइएएस परीक्षा को टाॅप किया था कश्मीर से आने वाले अतहर खान ने यूपीएससी की परीक्षा में दूसरी रैंक हासिल की थी। इसके बाद उन्होंने शादी का फैसला किया था। दोनों की शादी ने सोशल मीडिया में चर्चा में रहीं।

उतरा इश्क का जुनूनः आईएएस टीना अतहर से लेंगी तलाक
X

जयपुर। इश्क का जुनून उतरने के बाद 2015 बैच की आईएएस टाॅपर टीना डाबी और अतहर आमिर ने जयपुर के पारिवारिक न्यायालय क्रम एक में तलाक की अर्जी दायर की है। संयुक्त प्रार्थना पत्र के बावजूद उन्हें तलाक के लिए कम से कम छह माह का समय लग सकता है।

आपको याद होगा कि 2015 मे टीना डाबी ने आइएएस परीक्षा को टाॅप किया था कश्मीर से आने वाले अतहर खान ने यूपीएससी की परीक्षा में दूसरी रैंक हासिल की थी। इसके बाद उन्होंने शादी का फैसला किया था। दोनों की शादी ने सोशल मीडिया में चर्चा में रहीं। दोनों ट्रेनिंग के दौरान एक दूसरे के करीब आए थे, जिसके कुछ समय बाद दोनों ने ही शादी कर ली थी। टीना और अतहर दोनों ही राजस्थान काडर के अधिकारी हैं और जयपुर में पोस्टेड हैं। अब यह शादी विफल होने के बाद दोनों ने अलग होने का फैसला किया है। हालांकि पारिवारिक कोर्ट में तलाक की अर्जी दायर होने पर विवाह विच्छेद के लिए छह माह का कूलिंग परियड तय है। इस दौरान दोनों के बीच यदि सहमति बन जाती है तो वे याचिका को वापस ले सकते है। लेकिन, यदि सहमति ना बने और दोनों याचिका वापस ना लें तो अदालत तलाक की अर्जी मंजूर करते हुए डिक्री जारी कर सकता है। जानकारों के अनुसार अब कूलिंग पीरियड की बाध्यता नहीं होने के संबंध में सुप्रीम कोर्ट के फैसले भी आ चुके है। इसके लिए दोनोें पक्षों को कोर्ट से जल्द सुनवाई की गुहार लगानी होगी। यदि कोर्ट जल्द सुनवाई के लिए तैयार होता है तो छह माह से कम समय में भी तलाक की अर्जी मंजूर हो सकती है। अब देखना है कि आगे क्या होता है!

Next Story