undefined

जयराम दिल्ली तलब, हिमाचल में भी सीएम का चेहरा बदलने को लेकर चर्चाओं का दौर

गुजरात में सीएम बदलने के एकदम बाद जयराम ठाकुर को शिमला पहुंचते ही फिर से बुलाने पर सबकों चौंका दिया है। कांग्रेस नेताओं को सीएम को घेरने का मौका मिल गया है। वे कह रहे हैं कि मुख्यमंत्री जयराम को हटाया जा रहा है।

जयराम दिल्ली तलब, हिमाचल में भी सीएम का चेहरा बदलने को लेकर चर्चाओं का दौर
X

शिमला। हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर को दिल्ली बुलाए जाने के बाद इस बात को लेकर चर्चाएं तेज हो गई हैं कि क्या हिमाचल प्रदेश में भी भाजपा गुजरात की तरह चेहरा बदलने वाली है। दो दिन पहले ही सीएम जयराम ठाकुर दिल्ली से शिमला लौटे थे। लेकिन एक बार फिर से दिल्ली बुलाने को लेकर हिमाचल में भी चर्चाओं का दौर शुरू हो गया है ।

हाल ही में केंद्रीय नेताओँ के कहने पर गुजरात में भाजपा के मुख्यमंत्री ने इस्तीफा दे दिया था। गुजरात में सीएम बदलने के एकदम बाद जयराम ठाकुर को शिमला पहुंचते ही फिर से बुलाने पर सबकों चौंका दिया है। कांग्रेस नेताओं को सीएम को घेरने का मौका मिल गया है। वे कह रहे हैं कि मुख्यमंत्री जयराम को हटाया जा रहा है। हालांकि, भाजपा इस बात से इंकार करती है। यहां तक कि पहले ही घोषित किया जा चुका है कि भाजपा हिमाचल में 2022 के विधानसभा चुनाव जयराम के नेतृत्व में ही लड़ेगी। मंगलवार को सीएम दिल्ली रवाना होंगे। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर बीते सप्ताह बुधवार यानी आठ सितंबर को दिल्ली दौरे पर गए थे। बुधवार को उन्होंने केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री के अलावा, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा से मुलाकात की थी। गुरुवार को जयराम ठाकुर ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को हिमाचल में विधानसभा के विशेष सत्र के लिए न्योता दिया था। बाद में सीएम मध्य प्रदेश के उज्जैन गए थे और रविवार को ही दिल्ली से शिमला पहुंचे थे। ऐसे में उन्हें फिर से हाईकमान का बुलावा आ गया। मुख्यमंत्री मंगलवार दोपहर बाद नड्डा से दिल्ली में मुलाकात करेंगे।

Next Story