undefined

आखिरकार कंगना रानौत को मिली वाई-प्लस सुरक्षा

फिल्म अभिनेत्री कंगना रानौत और शिवसेना नेता संजय राउत के बीच चल रहे वाकयुद्ध के बाद केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने अभिनेत्री को वाई-प्लस सुरक्षा प्रदान की है

आखिरकार कंगना रानौत को मिली वाई-प्लस सुरक्षा
X

नई दिल्ली। फिल्म अभिनेत्री कंगना रानौत और शिवसेना नेता संजय राउत के बीच चल रहे वाकयुद्ध के बाद केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने अभिनेत्री को वाई-प्लस सुरक्षा प्रदान की है, जिसके बाद अभिनेत्री कंगना रानौत ने गृहमंत्री का आभार जताया है।

ज्ञातव्य है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से कंगना रनोट मुखर हैं और बाॅलीवुड के कुछ लोगों के खिलाफ खुलकर बयानबाजी कर रही हैं। यह सभी जानते हैं कि इसी बीच शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत से भी उनका पंगा हो गया था। संजय राउत ने कंगना के खिलाफ बयान दिया तो शिवसैनिकों ने अभिनेत्री का विरोध करना शुरू कर दिया। तब से अभिनेत्री कंगना को सुरक्षा देने की मांग की जा रही थी, जिसे सोमवार को गृहमंत्रालय ने स्वीकार कर लिया। सुरक्षा मिलने के बाद कंगना रानौत ने ट्वीट कर केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह का शुक्रिया अदा किया। कंगना रानौत ने अपने ट्वीट में लिखा, ये प्रमाण है कि अब किसी देशभक्त की आवाज को कोई फासीवादी नहीं कुचल सकेगा। मैं अमित शाह जी की आभारी हूं वो चाहते तो हालातों के चलते मुझे कुछ दिन बाद मुंबई जाने की सलाह देते, मगर उन्होंने भारत की एक बेटी के वचनों का मान रखा, हमारे स्वाभिमान और आत्मसम्मान की लाज रखी, जय हिंद। वहीं दूसरी ओर कंगना को वाई-प्लस सुरक्षा मिलने के बाद शिवसेना की ओर से अभी कोई बयान सामने नहीं आया है।

Next Story