undefined

उद्धव ठाकरे को कंगना रनौत ने बताया तुच्छ आदमी

कंगना ने ट्विटर पर जवाब देते हुए लिखा, मुख्यमंत्री आप बहुत तुच्छ व्यक्ति हैं। हिमाचल को देव भूमि कहा जाता है, यहां सबसे अधिक संख्या में मंदिर हैं और क्राइम रेट शून्य है।

उद्धव ठाकरे को कंगना रनौत ने बताया तुच्छ आदमी
X

मुंबई । उद्धव ठाकरे द्वारा हिमाचल प्रदेश को गांजे की खेती करने वाला राज्य बताने पर एक्ट्रेस कंगना रनौत ने तीखा जवाब देते हुए पूछा कि उद्धव को तुच्छ व्यक्ति बताते हुए कहा कि हिमाचल प्रदेश को देवभूमि है।

गत दिवस अपने दशहरा भाषण के दौरान उद्धव ठाकरे ने कंगना रनौत या हिमाचल प्रदेश का का नाम लिए बिना कहा कुछ लोग मुंबई रोजी-रोटी के लिए आते हैं और इसे पीओके बताकर गाली देते हैं। उद्धव ने कहा, मुंबई पीओके है, यहां हर जगह ड्रग्स लेने वाले लोग हैं। वे कुछ इस तरह की तस्वीर बनाना चाहते हैं। वे नहीं जानते हैं कि हम अपने घरों में तुलसी उगाते हैं, गांजा नहीं। गांजे के खेत आपके राज्य में है, आप जानते हो कहां, महाराष्ट्र में नहीं।

कंगना ने ट्विटर पर जवाब देते हुए लिखा, मुख्यमंत्री आप बहुत तुच्छ व्यक्ति हैं। हिमाचल को देव भूमि कहा जाता है, यहां सबसे अधिक संख्या में मंदिर हैं और क्राइम रेट शून्य है। हां, यहां की जमीन बहुत उपजाऊ है, यह सेब, कीवी, अनार और स्ट्राॅबेरी की उपज होती है, यहां कोई कुछ भी उगा सकता है।

Next Story