undefined

कंगना रनौत की मां भाजपा में शामिल

कंगना रनौत की मां भाजपा में शामिल
X

नई दिल्‍ली। सुशांत मामले में चर्चा में आई फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत की मां आशा रनौत कांग्रेस से इस्तीफा देकर भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गई हैं । भारतीय जनता पार्टी से जुड़ने के बाद आशा रनौत ने कहा कि कंगना रनौत के साथ जो हुआ, उसे देखते हुए उन्हें भाजपा में आना पड़ा। आशा रनौत ने पीएम नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह का आभार व्यक्त किया।

कंगना के दफ्तर पर बीएमसी की कार्रवाई के बाद उनकी मां आशा रनौत ने बुधवार को शिवसेना की आलोचना की थी । उन्होंने कहा कि उद्धव ठाकरे ने मेरी बेटी कंगना के ऑफिस पर नहीं, बल्कि अपने पिता बालासाहेब ठाकरे की आत्मा पर घाव किया है।

भाजपा में शामिल होने के बाद कंगना रनौत की मां आशा रनौत ने कहा कि उनका परिवार कांग्रेस की विचारधार से जुड़ा रहा है, लेकिन आज जब कंगना रनौत पर विपदा आई और महाराष्ट्र सरकार ने इस प्रकार की हरकत की तो केंद्र में पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली और प्रदेश में जयराम ठाकुर के नेतृत्व वाली बीजेपी सरकार उनकी मदद के लिए खड़ी हुई। उन्होंने कहा कि बीजेपी की सरकार ने उनकी बेटी को सुरक्षा मुहैया करवाई। इसके लिए कंगना की मां ने पीएम मोदी, अमित शाह और मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का आभार जताया।

Next Story