undefined

28 सितंबर से शुरु हो रहा केबीसी सीजन 12

हाल ही में, अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर केबीसी 12 के सेट से तस्वीरें साझा की थी। एक सूत्र ने बताया कि केबीसी 12 का प्रीमियर 28 सितंबर को होगा।

28 सितंबर से शुरु हो रहा केबीसी सीजन 12
X

मुंबई। कौन बनेगा करोड़पति 12 सोनी टीवी पर 28 सितंबर को रात 9 बजे से प्रारंभ होगा। सुपरस्टार अमिताभ बच्चन 12 वीं बार शो के होस्‍ट के रूप में लौटेंगे। शो के लिए अभिनेता अमिताभ बच्‍चन हर दिन 10-12 घंटे काम कर रहे हैं। हाल ही में, अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर केबीसी 12 के सेट से तस्वीरें साझा की थी। एक सूत्र ने बताया कि केबीसी 12 का प्रीमियर 28 सितंबर को होगा। शो 28 सितंबर को रात्रि 9 बजे सोमवार से शुक्रवार को सोनी टीवी पर प्रसारित होगा।

सोनी टीवी या सोनीलिव ऐप पर इसकी लाइव स्ट्रीमिंग देख सकते हैं। अमिताभ बच्चन ने घर से कौन बनेगा करोड़पति के 12 रजिस्‍ट्रेन प्रोमो के लिए शूटिंग की। हालांकि, अमिताभ बच्चन कोरोना वाररस का शिकार हो गए थे इसलिए इसमें थोड़ी देरी से हुईं। अमिताभ बच्चन की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद 2 अगस्त को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी। अभिनेता ने इस काम में ज्यादा बाधा नहीं आने दी। ठीक होते ही वह केबीसी 12 के सेट पर वापस लौट आए और शूटिंग शुरु की।

Next Story