undefined

लालकृकृष्ण आडवाणी ने बेटी का हाथ थामे टीवी पर फैसला सुना

फैसला आने के बाद भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने अपने बुजुर्ग नेता को बधाई दी है। कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद आडवाणी के घर पहुंचे।

लालकृकृष्ण आडवाणी ने बेटी का हाथ थामे टीवी पर फैसला सुना
X

नई दिल्ली। बाबरी विध्वंस केस में कोर्ट के फैसला सुनाते समय भाजपा के पूर्व अध्यक्ष लालकृष्ण आडवाणी अपने घर पर मौजूद रहे। जज जिस वक्त फैसला सुना रहे थे, उस वक्त आडवाणी अपनी बेटी की हाथ थामे अपने घर पर बैठे टीवी देख रहे थे। उन्होंने बडे शांत मन से निर्णय को सुना।

फैसला आने के बाद भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने अपने बुजुर्ग नेता को बधाई दी है। कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद आडवाणी के घर पहुंचे। दूसरी ओर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने इसे देर से ही सही पर न्याय की जीत बताया। राजनाथ ने ट्वीट कर कहा, लखनऊ की विशेष अदालत से बरी किए गए बाबरी मस्जिद विध्वंस केस में लालकृष्ण आडवाणी, कल्याण सिंह, डाॅ. मुरली मनोहर जोशी, उमाजी समेत 32 लोगों के किसी भी षड्यंत्र में शामिल न होने के निर्णय का मैं स्वागत करता हूं। इस निर्णय से यह साबित हुआ है कि देर से ही सही मगर न्याय की जीत हुई है।

कल्याण सिंह ने जताई खुशी

बाबरी मस्जिद विध्वंस केस पर सीबीआई अदालत का फैसला आने के बाद यशोदा हाॅस्पिटल गाजियाबाद में भर्ती पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह ने खुशी जताई। उनके बेटे एटा सांसद ने पूर्व सीएम का बयान बताया कि कल्याण सिंह ने कहा इस फैसले से सिर्फ हम ही नहीं आज पूरा देश खुश है।

Next Story