undefined

पड़ोसी देशों से कांग्रेस द्वारा बनाए रिश्ते मोदी ने खत्म किएः राहुल गांधी

चाहे मेरा राजनीतिक करियर पूरी तरह खत्म हो जाए। जहां तक भारतीय क्षेत्र का संबंध है, मैं केवल सच बोलूंगा।

पड़ोसी देशों से कांग्रेस द्वारा बनाए रिश्ते मोदी ने खत्म किएः राहुल गांधी
X


नई दिल्ली। एक बार फिर से कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष एवं मौजूदा लोकसभा सांसद राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा है कि चीनी घुसपैठ को लेकर झूठ बोल रही सरकार ने पडौसी देशों के साथ वह मधुर रिश्ते खत्म कर दिए जो कांग्रेस ने बनाए थे।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सरकार पर झूठ बोलने का आरोप लगाते हुए कहा, मैं सोचता हूं, वे लोग जो चीनियों के हमारे देश में घुसने के बारे में झूठ बोल रहे हैं, वे ही लोग राष्ट्रवादी नहीं हैं। मेरे ख्याल में, जो लोग झूठ बोल रहे हैं और कह रहे हैं कि चीनी भारत में नहीं घुसे हैं। वे ऐसे लोग हैं, जो देशभक्त नहीं हैं। इसलिए मैं स्पष्ट कहूं, मैं चिंता नहीं करता कि यदि इसका राजनीतिक मूल्य भी चुकाना पड़े, मैं चिंता नहीं करता। चाहे मेरा राजनीतिक करियर पूरी तरह खत्म हो जाए। जहां तक भारतीय क्षेत्र का संबंध है, मैं केवल सच बोलूंगा। राहुल गांधी इससे पहले भी चीन मामले पर वीडियो जारी कर मोदी सरकार पर हमला बोल चुके हैं।

उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर पीएम मोदी पर बांग्लादेश, चीन,नेपाल यानी की पड़ोसी देशों से रिश्तों को लेकर धावा बोला है, उन्होंने ट्विटर पर लिखा है कि श्री मोदी ने उन रिश्तों की वेब को ही नष्ट कर दिया है जो कांग्रेस ने कई दशकों में बनाए थे, बिना किसी दोस्त के पड़ोस में रहना खतरनाक है। राहुल गांधी लगातार भारत और चीन के बीच चल रही तनातनी को लेकर निशाना साध रहे हैं, इससे पहले भी उन्होंने ट्वीट करके कहा था कि चाहे राजनीतिक करियर खत्म हो जाए लेकिन मैं चीन पर चुप नहीं रहूंगा। चीनियों ने भारतीय भूमि पर कब्जा कर लिया है।

Next Story