undefined

मोदी का आत्मनिर्भर मंत्र-अपनी जान खुद बचाओः राहुल गांधी

विदेश की धरती से पहले राजनीतिक ट्वीट में एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी निशाना साधते हुए कोरोना संक्रमितों का हवाला देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोर के साथ व्यस्त हैं इसलिए देशवासी अपना जीवन खुद बचाएं।

मोदी का आत्मनिर्भर मंत्र-अपनी जान खुद बचाओः राहुल गांधी
X

नई दिल्ली। संसद के माॅनसून सत्र से पहले अपनी मां कांग्रेस अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के साथ विदेश पहुंचे कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने विदेश की धरती से पहले राजनीतिक ट्वीट में एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी निशाना साधते हुए कोरोना संक्रमितों का हवाला देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोर के साथ व्यस्त हैं इसलिए देशवासी अपना जीवन खुद बचाएं।

मोदी सरकार के आत्मनिर्भर अभियान की आलोचना करते हुए कि आत्मनिर्भर बनिए यानी अपनी जान खुद बचा लीजिए। भारत में लागू किए गए शुरूआती लाॅकडाउन को अनियोजित करार देते हुए राहुल गांधी न इसे एक व्यक्ति के अंहकार का उपहार बताते हुए कहा कि भारत में इस सप्ताह कोरोना संक्रमितों की संख्या 50 लाख पहुंच जाएग और सक्रिय मामलो की संख्या 10 लाख पार कर जाएगी। राहुल गांधी का यह बयान तब आया है जब लंबे अंतराल के बाद देश का संसद खुला है और मानसून सत्र शुरू हुआ है। हालांकि मानसून सत्र की शुरूआत के समय कांग्रेस अंतरिम अध्यक्ष और पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष दोनों की संसद में उपस्थिति नहीं हैं। सोनिया गांधी अपने सालाना मेडिकल चेकअप के लिए विदेश गई है और उनके साथ राहुल गांधी भी विदेश प्रवास पर हैं।

Next Story