Top
undefined

ट्रेन से कट कर मां और 5 बेटियों की मौत

महासमुंद में ट्रेन से कटकर मां और 5 बेटियों की मौत का वीडियो भी सामने आ गया है। वीडियो में सभी के शव रेलवे ट्रैक पर भी दिखाई दे रहे हैं। हालांकि महिला और उसकी पांच बेटियों के शव अलग-अलग बिखरे पड़े हैं।

ट्रेन से कट कर मां और 5 बेटियों की मौत
X

महासमुंद। छत्तीसगढ़ में एक बड़ी घटना सामने आई है। महासमुंद में एक महिला और उनकी 5 बेटियों की ट्रेन से कट कर मौत हो गई है।

हादसा महासमुंद के बेमचा इलाके के शंकर नगर रेलवे फाटक के पास हुआ है। बताया जाता है कि देर रात पारिवारिक विवाद के चलते महिला अपनी पांच बेटियों के साथ घर से निकल गई थी। कोतवाली थाना क्षेत्र में हुई इस घटना से सनसनी फैल गई है। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल में जुट गई है। पुलिस ने आत्महत्या की आशंका जताई है। महासमुंद में ट्रेन से कटकर मां और 5 बेटियों की मौत का वीडियो भी सामने आ गया है। वीडियो में सभी के शव रेलवे ट्रैक पर भी दिखाई दे रहे हैं। हालांकि महिला और उसकी पांच बेटियों के शव अलग-अलग बिखरे पड़े हैं। पुलिस ने इस घटना के बारे में बताया कि महिला की सबसे बड़ी बेटी की उम्र 17 साल थी। वहीं, सबसे छोटी बेटी की उम्र 10 साल थी। इसके साथ पुलिस ने बताया कि गुरुवार की सुबह एक व्यक्ति ने छह शवों को रेलवे ट्रैक पर देखा और फिर थाने को सूचित किया। वहीं, इस घटना के बाद में महासमुंद के पुलिस अधीक्षक प्रफुल्ल ठाकुर ने मीडिया से कहा कि मामला दर्ज करने के साथ शवों को पोस्टमाॅर्टम के लिए भेज दिया गया है। साथ ही बताया कि मृतक महिला कल रात से अपनी बेटियों के साथ लापता थी, लेकिन उसका पति पुलिस को सूचना देने के बजाय रातभर अपने रिश्तेदार के घर तलाश करता रहा। यही नहीं, पुलिस अधीक्षक के मुताबिक, पति-पत्नी में रात के खाने को लेकर झगड़ा हुआ था।

Next Story