Top
undefined

विश्व के टाॅप-10 अमीरों की लिस्ट में मुकेश अंबानी दो पायदान नीचे आए

फेसबुक के शेयरों में भारी गिरावट की वजह से मार्क जुकरबर्ग की संपत्ति में भी कमी आई है, हालांकि वो 96.7 अरब डाॅलर के साथ चैथे स्थान पर बने हुए हैं। पहले स्थान पर अमेजन के सीईओ जेफ बेजोस हैं।

विश्व के टाॅप-10 अमीरों की लिस्ट में मुकेश अंबानी दो पायदान नीचे आए
X

नई दिल्ली । भारत के सबसे बड़े रईस मुकेश अंबानी दुनिया के टॉप 10 अमीरों की ताजा लिस्ट में 2 पायदान नीचे खिसकर अब सातवें नंबर पर आ गए हैं।

बताया गया है कि दो दिन में यह उलटफेर हुआ । शुक्रवार को वह पांचवें स्थान पर थे। आज शेयर बाजार में रिलायंस इंडस्ट्रीज के शेयरों में करीब पांच फीसद की गिरावट के बाद आरआईएल के चेयरमैन मुकेश अंबानी के नेटवर्थ भी आर पड़ा है। फोब्र्स रियल टाइम बिलेनियर लिस्ट के मुताबिक सोमवार को मुकेश अंबानी के नेटवर्थ में करीब 11 बजे तक 3.7 अरब डाॅलर कमी आई। अब उनकी संपत्ति 74.6 अरब डा।लर रह गई है। एशिया के सबसे बड़े रईस मुकेश अंबानी को एलन मस्क और वाॅरेन बफेट ने पीछे छोड़ पांचवें से छठे स्थान पर पहुंचा दिया। शुक्रवार को फेसबुक के शेयरों में भारी गिरावट की वजह से मार्क जुकरबर्ग की संपत्ति में भी कमी आई है, हालांकि वो 96.7 अरब डाॅलर के साथ चैथे स्थान पर बने हुए हैं। पहले स्थान पर अमेजन के सीईओ जेफ बेजोस हैं।

Next Story