undefined

रैली में नीतीश पर उछाला पत्थर, फेंकने वाले को नितीश ने ही छुडवाया

इस दौरान सुरक्षाकर्मी जब पत्थर फेंकने वाले को पकड़ने लगे तो सीएम नीतीश ने उन्हें मना कर दिया। कहा कि इन लोगों को छोड़ दीजिए, कुछ दिन बाद खुद ही समझ जाएंगे।

रैली में नीतीश पर उछाला पत्थर, फेंकने वाले को नितीश ने ही छुडवाया
X

मधुबनी। विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण की वोटिंग के बीच आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की मधुबनी के हरलाखी में जनसभा में भीड़ से किसी ने उन पर पत्थर फेंक दिया। सुरक्षा कर्मियों पत्थर फेंकने वाले को दबोच लिया, लेकिन नितीश के कहने पर उसे छोड दिया गया।

आज सीएम नीतीश की सभा के दौरान मंच पर पत्थर फेंका गया तो इससे नाराज नितीश बोले कि खूब फेंको, फेंकते रहो, इसका कोई असर नहीं पड़ेगा। घटना के बाद सुरक्षाकर्मियों ने सुरक्षा घेरा बना लिया और इसके बाद सीएम नीतीश कुमार ने भी चुनावी सभा में अपना भाषण पूरा किया। इस दौरान सुरक्षाकर्मी जब पत्थर फेंकने वाले को पकड़ने लगे तो सीएम नीतीश ने उन्हें मना कर दिया। कहा कि इन लोगों को छोड़ दीजिए, कुछ दिन बाद खुद ही समझ जाएंगे।

मामले को लेकर प्रतिक्रिया जताते हुए मंत्री संजय कुमार झा ने कहा कि विपक्ष के लोग मान चुके हैं कि वह वोट से नहीं हरा सकते हैं तो इस तरह की हरकतें कर रहे हैं। ये लोग बिहार को फिर से उसी दौर में लाने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने इसे सीएम नीतीश पर जानलेवा हमला बताया। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार को आप पसंद करें या ना पसंद करें वह वोट से ही तय होगा, लेकिन जानलेवा हमला करके क्या दर्शाना चाहते हैं। यह बिहार की जनता देख रही है।

Next Story