undefined

विपक्ष के विरोधी हंगामे के बीच कृषि कानूनों पर पंजाब विधानसभा का विशेष सत्र शुरू

अकाली दल और आम आदमी पार्टी सत्र को लेकर पंजाब सरकार के विरोध में उतर आए हैं। यह विपक्षी दल विशेष सत्र का विरोध कर रहे हैं। अकाली दल ने ट्रैक्टर पर चढ़कर विरोध प्रदर्शन किया।

विपक्ष के विरोधी हंगामे के बीच कृषि कानूनों पर पंजाब विधानसभा का विशेष सत्र शुरू
X

चंडीगढ़। नए कृषि कानूनों के विरोध में आज से पंजाब में दो दिन का विधानसभा का सत्र शुरू हो गया है। नए कृषि कानूनों पर चर्चा के बाद सरकार इसे रोकने के लिए विधेयक पेश करेगी।

हंगामे के बीच पंजाब विधानसभा का सत्र शुरू होने से पहले मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि केंद्र के किसान विरोधी कानूनों से पंजाब की कृकृषि और किसान के हितों की रक्षा के लिए चर्चा के लिए संत्र बुलाया गया है। हम केंद्र के किसान विरोधी कानूनों से पंजाब की खेती को बचाने और हमारे हितों की रक्षा के लिए चर्चा और बहस करने के लिए मिल रहे हैं।

दूसरी ओर विपक्ष अकाली दल और आम आदमी पार्टी सत्र को लेकर पंजाब सरकार के विरोध में उतर आए हैं। यह विपक्षी दल विशेष सत्र का विरोध कर रहे हैं। अकाली दल ने ट्रैक्टर पर चढ़कर विरोध प्रदर्शन किया। अकाली दल के नेता विक्रम मजीठिया ने कहा, पंजाब सरकार ने कृकृषि कानूनों के खिलाफ पहले के प्रस्ताव केंद्र को नहीं भेजे। वे लोग केंद्र के साथ मिलकर फिक्स मैच खेल रहे हैं। आम आदमी पार्टी के नेताओं ने भी काले कपड़े पहनकर पंजाब सरकार का विरोध किया। आम आदमी पार्टी ने कृकृषि कानूनों के खिलाफ प्रस्ताव पारित करने की मांग की।

Next Story